इरफान: सोशल मीडिया पर आंसुओं का सैलाब, अमिताभ बच्‍चन, अक्षय कुमार से लेकर तापसी ने किया ट्वीट

इरफान खान के निधन ने उनके करोड़ों फैन्‍स का आज दिल तोड़ दिया, आंखों में आंसू ला दिए । उनकी एक्टिंग का किस कदर बॉलीवुड दीवाना था, ये सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है ।

New Delhi, Apr 29 : बहुत कम एक्‍टर ऐसे होते हैं जो याद रह जाते हैं, जिनका काम याद रहता है, जिनके निभाए किरदार इतिहास में दर्ज हो जाते हैं । एक ऐसे ही कलाकार का आज निधन हो गया, 53 साल की उम्र में इरफान दुनिया को अलविदा कह गए । मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में उन्‍होने आखिरी सांस ली । इरफान खान के निधन से उनके फैंस सन्‍न हैं, सदमे में हैं तो वहीं बॉलीवुड के उनके साथ कलाकार भी कम गमगीन नहीं । अमिताभ बच्‍चन से लेकर हर उस शख्‍स ने इरफान की याद में अपना दुख बयां किया जो उनसे जुड़ा था । जो नहीं भी जुड़ा था वो भी उनके काम के जरिए उनको याद कर रहा है ।

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट
इरफान खान के निधन की खबर महानायक को मिली तो वो भी शॉक रह गए । उन्‍होने ट्वीट कर लिखा – इरफान खान के निधन की खबर  मिली है, ये काफी दुखी खबर है । एक शानदार टैलेंट, शानदार सहकर्मी जिन्होंने सिनेमा की दुनिया में काफी योगदान दिया । वो आज हमें काफी जल्दी छोड़कर चले गए हैं और एक खालीपन छोड़ गए हैं । आपको बता दें अमिताभ बच्‍चन के साथ इरफान खान ने फिल्‍म पीकू में काम किया था ।

Advertisement

Advertisement

अक्षय कुमार, अनुपम खेर का ट्वीट
अक्षय कुमार ने भी इरफान खान के निधन पर गहरा दुख जताया है । उन्‍होने ट्विटर पर लिखा – ऐसी भयानक खबर… हमारे समय के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। भगवान इस कठिन समय में अपने परिवार को शक्ति दे । वहीं अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इरफान के निधन की खबर ने आज दिल तोड़ दिया ।

Advertisement

https://twitter.com/akshaykumar/status/1255394274822230017

तापसी पन्‍नू, भूमि पेडनेकर के ट्वीट
एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने ट्वीट कर लिखा है कि उनका मन इस खबर को एक्‍सेप्‍ट ही नहीं कर पा रहा है । शुजीत सरकार के ट्वीट को रीट्वीट कर पहले तो तापसी ने नो लिखा उसके बाद इरफान को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी । वहीं भूमि पेडनेकर ने भी इरफान को याद करते हुए लिखा – इस खबर ने दिल तोड़ दिया । भूमि ने इरफान को एक्टिंग का इंस्टिट्यूशन बताते हुए उनके काम के लिए उनका दिल से धन्‍यवाद दिया । सिर्फ ये ही नहीं बॉलीवुड से कई दूसरे कलाकार भी सोशल मीडिया पर इरफान को याद कर रहे हैं ।