बेटी रिद्धिमा कपूर और बेटे रणबीर ने पिता को किया याद, अंतिम शब्‍द पढ़कर बहुत ज्‍यादा भावुक हो जाएंगे

ऋषि कपूर के पूरे परिवार के लिए आज का दिन सदमे से कम नहीं, दुनिया को अलविदा कह आज ऋषि सितारों की दुनिया में शामिल हो गए ।

New Delhi, Apr 30 : ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया । दो साल से कैंसर की जंग लड़ रहे ऋषि कपूर आज जिंदगी की ये लड़ाई हार गए । उनके परिवार के साथ उनके फैंस के लिए भी ये दिन किसी बड़े दुख से कम नहीं । ऋषि कपूर का परिवार उनके अंतिम समय में उनके साथ था, लेकिन बेटी रिद्धिमा उनके साथ नहीं थीं । जब उन्‍हें इसकी खबर मिली तो वो पिता के अंतिम दर्शन को बेचैन हो गईं । रिद्धिमा को पिता से अंतिम बार मिलने की इजाजत मिल गई हैं । वेा मुंबई आ रही हैं, इससे पहले उन्‍होने एक इमोशनल नोट लिखा है ।

Advertisement

रिद्धिमा का इमोशनल नोट
रिद्धिमा अपने पिता के बेहद करीब थीं, रणबीर से भी ज्‍यादा वो उनकी जान थीं । उन्‍होने अपने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट लिखी है ।   उन्‍होने इंस्टाग्राम पर पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा । रिद्धिमा ने अपनी और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे ताकतवर योद्धा. मैं आपको हर दिन याद करूंगी. मैं रोज आपकी फेस टाइम कॉल्स को मिस करूंगी. हम फिर दोबारा मिलेंगे पापा. आई लव यू. आपकी मुश्क.’

Advertisement

बेटे रणबीर कपूर ने शेयर की तस्‍वीर
बेटी रिद्धिमा पिता से दूर हैं लेकिन रणबीर पिता के अंतिम समय में उनके साथ हैं । रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया पर पिता-पुत्र की एक शानदार तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है कि आपको कभी नहीं भुलाया जा सकता, आप टैलेंट के पॉवरहाउस हैं । रणबीर ने पिता के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वो आगे की ओर बढ़ रहे हैं । रणबीर को लेकर उनके पिता बहुत ही पजेसिव थे, उनके काम की तारीफ करना हो या आलोचना ऋषि एकदम स्‍पष्‍ट थे ।

https://www.instagram.com/p/B_mOUiwJH0e/

ऋषि कपूर के परिवार का संदेश
लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में उनके फैंस उनके अंतिम दर्शन नहीं कर पा रहे हैं । सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का ये दर्द उमड़ रहा है । आज अगर लॉकडाउन की स्थिति ना होती तो निश्‍चय ही ऋषि कपूर के प्रशंसकों को सड़कों से हटाना मुश्किल हो जाता, यही वजह रही कि कपूर परिवार ने भी एक नोट जारी कर फैंस को नियमों का पालन करने को कहा है । परिवार की ओर से कहा गया है कि इसके अलावा कोई रास्‍ता नहीं है, आप उन्‍हें आंसुओं के साथ नहीं मुसकुरा कर याद करें ।