इस भारतीय खिलाड़ी ने चुनी वर्ल्ड टी-20 टीम, रोहित-विराट को जगह नहीं, हो रहे जमकर ट्रोल

पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को अपनी वर्ल्ड टी-20 टीम का ऐलान किया, जिसमें उन्होने एक देश से एक ही खिलाड़ी को चुना है।

New Delhi, May 02 : विराट कोहली और रोहित शर्मा, मौजूदा दौर के क्रिकेट में ये दो बड़े नाम हैं, अगर इस दौर में कोई भी टीम बनाई जाए, तो इन दो खिलाड़ियों को हर कोई अपनी टीम में रखना चाहेगा, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में इन दोनों में से किसी को भी जगह नहीं दी है, आकाश ने अपनी टीम में बाबर आजम और संदीप लामिछाने जैसे खिलाड़ियों को चुना है, इसके लिये उन्हें जबरदस्त ट्रोल भी किया जा रहा है।

Advertisement

आकाश की वर्ल्ड टी-20 टीम में बाबर आजम
पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शुक्रवार को अपनी वर्ल्ड टी-20 टीम का ऐलान किया, जिसमें उन्होने एक देश से एक ही खिलाड़ी को चुना, इस टीम में उन्होने पाक की ओर से बाबर आजम को जगह दी, लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज को ना चुनकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये, भारत की ओर से उन्हें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को चुना है।

Advertisement

सलामी बल्लेबाज
आकाश चोपड़ा ने बतौर सलामी बल्लेबाज कंगारु ओपनर डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को चुना है, इस टीम में उन्होने न्यूजीलैंड से कॉलिन मुनरो को भी जगह दी है, दक्षिण अफ्रीका से एबी डिविलियर्स, बांग्लादेश से शाकिब अल हसन और वेस्टइंडीज से आंद्रे रसेल को चुना है।

Advertisement

गेंदबाजी
आकाश ने गेंदबाजों में अफगानिस्तान के राशिद खान, नेपाल से संदीप लामिछाने को शामिल किया है, श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी जगह दी है। आकाश चोपड़ा वर्ल्ड टी-20 इलेवन- डेविड वॉर्नर, जोस बटलर, कॉलिन मुनरो, बाबर आजम, एबी डिविलियर्स, शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, राशिद खान, संदीप लामिछाने, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा।