ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ किस करते हुए तस्‍वीर की शेयर, कृष्‍णा श्रॉफ की रोमांटिक फोटो हो रही वायरल

टाइगर श्रॉफ की बहन सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और काफी बोल्ड भी, हाल ही में उनकी बॉयफ्रेंड को किस करते हुए एक तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

New Delhi, May 02 : बॉलीवुड स्‍टार किड्स का खबरों में रहना कोई नई बात तो नहीं लेकिन कई ऐसे भी हैं जो अपने काम को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं । ऐसी ही एक स्‍टारकिड हैं कृष्‍णा श्रॉफ । जैकी श्रॉफ की बेटी लाइमलाइट से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्‍टार से कम नहीं हैं । उनकी पर्सनल तस्‍वीरों पर फैन्‍स के लाइक्‍स और कमेंट्स की बरसात होती है । कृष्‍णा अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी ओपन हैं, हाल ही में उन्‍होने एक खास तस्‍वीर शेयर की है ।

Advertisement

किस वाली तस्‍वीर
कृष्‍णा बॉस्‍केटबॉल प्‍लेयर एबन हेम्‍स के साथ रिलेशनशिप में हैं, और उनके साथ उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं ।   हाल ही में कृष्‍णा ने अपने बीएफ को किस करते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है । कृष्‍णा का ये रामांटिक अंदाज वायरल हो गया है, फैन्‍स उनके इस क्‍यूट मोमेंट को पसंद कर रहे हैं । दोनों की कैमिस्‍ट्री सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है ।

Advertisement

अकसर तस्‍वीर करती हैं शेयर
कृष्णा श्रॉफ इससे पहले भी कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं । इस बार उन्‍होने बीएफ को किस करते हुए तस्‍वीर शेयर की है । तस्‍वीरों को देख लग रहा है कि ये किसी वैकेशन की हैं । कृष्णा और एबन के लिए ये हॉलीडे काफी खास रहे होंगे । कृष्‍णा अपने प्‍यार का इजहार करने से डरती नहीं हैं, वो बेहद बोल्‍ड लुक में कई बार अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रही हैं ।

Advertisement

फैमिली को पसंद हैं एबन
कृष्णा और एबन की कैमिस्‍ट्री सोशल मीडिया पर अकसर दिखती रहती हैं । कृष्णा श्रॉफ ने काफी समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि एबन से वो किसी दोस्त के जरिए मिली थीं और उनकी फैमिली भी एबन को काफी पसंद करती है । टाइगर भी एबन से मिल चुके हैं और वो उन्‍हें पसंद भी करते हैं ।

https://www.instagram.com/p/B_pUWQxg4e8/