शादी की चौथी सालगिरह पर बिपाशा-करण ने पोस्ट किया खास वीडियो, रोमांटिक अंदाज…

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, फिल्मों के साथ-साथ अपने वीडियो के जरिये भी दोनों फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।

New Delhi, May 03 : फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर आज अपनी शादी का चौथी सालगिरह मना रहे हैं, इस खास मौके पर बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट करके पुराने दिनों की यादों को ताजा किया है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बिपाशा-करण रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं, फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, फिल्मों के साथ-साथ अपने वीडियो के जरिये भी दोनों फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं, इसके साथ ही ये जोड़ी अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती है, दोनों कई मौकों पर अपने जिम वीडियो भी फैंस के बीच साझा कर चुके हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो बिपाशा आखिरी बार फिल्म अलोन में दिखी थी, इस फिल्म में उनके सथ पति करण सिंह ग्रोवर मुख्य किरदार में थे, साल 2016 में करण और बिपाशा ने शादी की थी, वहीं करण सिंह ग्रोवर की बात करें, तो हाल ही में स्टार प्लस के सीरीयल कसौटी जिंदगी की-2 में मिस्टर बजाज के किरदार में दिखे थे।

तीसरी शादी
आपको बता दें कि बिपाशा बासु करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी है, इससे पहले उनकी दो शादियां असफल रह चुकी है, बिपाशा भी लंबे समय तक बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के साथ रिलेशन में रही, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया, दोनों ने अलग-अलग शादी कर ली, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें