ब्लैक साड़ी में स्टार क्रिकेटर की पत्नी का जबरदस्त डांस, वीडियो मचा रहा धूम

हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने लव मैरिज की थी, शमी केकेआर की टीम में थे, तो हसीन केकेआर की चियरलीडर थी, इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

New Delhi, May 05 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज और उनकी पत्नी पूर्व मॉडल हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा हुआ नहीं है, हाल ही में शमी ने रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों का जिक्र किया था, उन्होने बताया था कि किस तरह वो बुरे दौर से गुजरे, तीन बार उन्होने आत्महत्या करने का मन बना लिया था, हालांकि अब शमी और उनकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं, दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ चुके हैं। जहां शमी ने जोरदार वापसी की, तो हसीन भी फिर से मॉडलिंग में वापसी की कोशिश कर रही हैं।

Advertisement

डांस वीडियो मचा रही धूम
हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, हसीन ने सुपरहिट गाना कांटा लगा… पर जबरदस्त डांस किया है, वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, ब्लैक साड़ी में उनके डांस स्टेप्स लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

पति पर आरोप
आपको बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने लव मैरिज की थी, शमी केकेआर की टीम में थे, तो हसीन केकेआर की चियरलीडर थी, इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढी और दोनों ने शादी कर ली, हालांकि शादी के बाद हसीन जहां ने मॉडलिंग छोड़ दी, लेकिन 2018 में उन्होने अचानक शमी पर कई संगीन आरोप लगाये, जिसमें मैच फिक्सिंग से लेकर गैर औरतों के साथ शारीरिक संबंध और घरेलू हिंसा भी शामिल है।

सुलह कर लें
शमी के फैंस हसीन जहां के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर अकसर कमेंट करके उन्हें सलाह देते हैं, तो वो वापस रिश्ते में लौट आए, कुछ लोगों का कहना है कि उन दोनों के आपसी मतभेद की वजह से उनकी बेटी का भविष्य खराब हो रहा है, इसलिये बेहतर होगा, कि फिर से वो उन्हें एक मौका दें और नई शुरुआत करें, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें