देर शाम चाची नीतू कपूर से मिलने पहुंची करीना कपूर खान, अंतिम संस्‍कार में भी खूब रोई थीं

करीना कपूर खान अपने चाचा ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं, यही वजह है कि वो इस दुख के समय में लॉकडाउन की परवाह किए बिना चाची नीतू से मिलने जा पहुंचीं ।

New Delhi, May 06 : ऋषि कपूर का निधन उनके पूरे परिवार के लिए किसी सदमे की तरह है, कुछ समय पहले परिवार की बुजुर्ग कृष्‍णा राज का निधन हुआ है और अब ऋषि कपूर । ऋषि कपूर का जाना तो पूरे खानदान को दुख दे गया, ना सब मिल कर दुख मना सके ना ही उनके खानदान के इतने बड़े सुपरस्‍टार को विदाई ही दे सके । परिवार के बच्‍चे ऋषि से जुड़ी अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं । करीना तो इस समय में भी चाची नीतू कपूर से मिलने जा पहुंची ।

Advertisement

घर के बाहर हुईं स्‍पॉट
करीना कपूर खान की गाड़ी में बैठे हुए मास्‍क लगाए हुए एक तस्‍वीर सामने आई है, दावा है कि वो अपनी चाची नीतू कपूर से मिलने पहुंची थीं ।    लॉकडउान के चलते ये मुमकिन तो नहीं लेकिन परिवार में हुई ट्रेजडी के बाद शायद उन्‍हें इसकी इजाजत दी गई हो ।

Advertisement

अंतिम संस्‍कार में भी पहुंची थीं करीना
करीना कपूर खान 30 अप्रैल को चाचा ऋषि कपूर को देखने अस्‍पताल भी पहुंची और इसके बाद चंदनवाड़ी श्‍मशान गृह में भी नजर आईं । करीना की आंखें आंसुओं से लाल नजर आ रहीं थीं । वो अपने पिता रणधीर कपूर और पति सैफ अली खान के साथ यहां पहुंची थीं । करीना को घर में बेबो बुलाया जाता है और वो रणबीर कपूर के बेहद करीब मानी जाती हैं । रणबीर उनसे अपने हर सीक्रेट भी शेयर करते हैं ।

Advertisement

तस्‍वीरें की शेयर
करीना कपूर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर चाचू ऋषि कपूर को याद करते हुए कुछ बेहद खूबसूसत यादें शेयर की हैं । जैसे उनकी एक तस्‍वीर नवाब पटौदी के साथ, जिस पर करीना ने 2 टाइगर का कैप्‍शन दिया है । इसके साथ ही सैफ के साथ ऋषि कपूर की फिल्‍म का एक सीन । करीना ने पिता रणधीर कपूर और चाचू ऋषि कपूर के बचपन की एक तस्‍वीर भी शेयर की थी ।