सुनील ग्रोवर के साथ सपना चौधरी का धमाल डांस, वीडियो रिकॉर्डतोड़ वायरल

सपना चौधरी का ये वीडियो तब का है, जब वो सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो कानपुर वाले खुरानाज में पहुंची थी।

New Delhi, May 06 : डांस सनसनी सपना चौधरी को स्टेज पर परफॉर्म करने के साथ-साथ फैंस का दिल जीतना भी बखूबी आता है, बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से फिल्मों से डेब्यू कर चुकी सपना का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, लेकिन जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें अकेले सपना नहीं बल्कि उनके साथ सुनील ग्रोवर भी ठुमके लगा रहे हैं, लॉकडाउन के दौरान ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Advertisement

कॉमेडी शो का वीडियो
आपको बता दें कि सपना चौधरी का ये वीडियो तब का है, जब वो सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो कानपुर वाले खुरानाज में पहुंची थी, इस दौरान डांस क्वीन के साथ कॉमेडी स्टार ने जमकर मस्ती की थी, सपना के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक फैन क्लब ने पोस्ट किया है, जिसमें दोनों पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

Advertisement

सुनील कर रहे फॉलो
इस वीडियो में सपना चौधरी जैसे-जैसे ठुमके लगा रही है, सपा के स्टेप्स को सुनील ग्रोवर भी फॉलो कर रहे है, ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है, कि सपना इस गाने पर शानदार डांस मूव्स कर रही हैं, वहीं सामने बैठे दर्शक ताली बजाकर और शोर मचाकर उनका उत्साह बढा रहे हैं, इंटरनेट पर भी इस वीडियो पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

आर्केस्ट्रा से बॉलीवुड तक का सफर
मालूम हो कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी, फिर उन्होने रागिनी गायन की शुरुआत की, धीरे-धीरे सपना हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में बेहद पॉपुलर हो गई, जिसके बाद टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस से बुलावा आया, और वो घर-घर में पहचानी जाने लगी।