कोरोना लॉकडाउन के बीच नशे में धुत युवती का हंगामा, हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वायरल

करीब 15 मिनट तक नशे में धुत युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी रहा, इस पूरे वाकये को पेट्रोल पंप स्टाफ ने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

New Delhi, May 07 : देश भर में शराब की दुकानें खुलने के बाद अब इसका असर भी दिखने लगा है, कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है, हालांकि इसके पीछे तर्क ये दिया जा रहा है, कि अब रोजाना ज्यादा लोगों का टेस्ट हो रहा है, इस वजह से मरीजों की संख्या बढ रही है, इसके साथ ही शराब दुकानें खुलने से कई जगहों से शराब के नशे में एक्सीडेंट और हुड़दंग की खबरें सामने आने लगी है, कुछ ऐसा ही एमपी के अनूपपुर में हुआ, जहां शराब के नशे में एक युवती ने पेट्रोल पंप पर जमकर ड्रामा किया।

Advertisement

स्टाफ के साथ बदसलूकी
बुधवार रात करीब 9 बजे युवती अनूपपुर के एक पेट्रोल पंप पहुंची, वहां स्टाफ के साथ गाली-गलौच करने लगी, युवती इस कदर नशे में धुत थी, कि खुद को भी नहीं संभाल पा रही थी, पेट्रोल पंप पर दौड़ते हुए कई बार वो गिरते-गिरते भी बची, पेट्रोल पंप के स्टाफ आवाज लगाकर बार-बार उसे हटाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन महिला स्टाफ ना होने की वजह से कोई भी युवती के पास नहीं जा रहा था।

Advertisement

चलता रहा हाइवोल्टेज ड्रामा
करीब 15 मिनट तक नशे में धुत युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी रहा, इस पूरे वाकये को पेट्रोल पंप स्टाफ ने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, फिर पुलिस को सूचना दे दी गई, इसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो युवती को अपने साथ मेडिकल कराने के लिये अस्पताल ले गई, वहां भी युवती का ड्रामा चलता रहा।

Advertisement

अस्पताल से फरार
युवती से पुलिस और अस्पताल के स्टाफ के साथ भी बदसलूकी की, इसके बाद युवती की हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया, लेकिन वहां से वो चकमा देकर फरार हो गई, एमपी शहडोल रेंज के एडीजी जी. जनार्दन ने कहा कि पेट्रोल पंप मालिक की शिकायत पर पुलिस ने युवती के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है, फिलहाल पुलिस युवती की तलाश कर रही है।