करीना कपूर कर रही हैं ऋषि कपूर को बहुत ज्‍यादा मिस, दिल में छुपाई बात को तस्‍वीर के साथ किया पोस्ट

करीना कपूर खान इन दिनों सदमें से गुजर रही हैं, चाचा ऋषि कपूर की याद में उन्‍होने एक बार फिर एक तस्‍वीर शेयर की है ।

New Delhi, May 07 : कपूर खानदान के लिए ऋषि कपूर का जाना एक बड़े सदमे की तरह है । सिर्फ नीतू कपूर और रणबीर कपूर के लिए ही नहीं पूरे परिवार के लिए ये बेहद कठिन समय है । करीना कपूर खान ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं, यही वजह है कि वो उन्‍हें बहुत जयादा मिस कर रही हैं । मंगलवार को वो चाची नीतू कपूर से मिलने भी पहुंची थीं और अंतिम दर्शन के लिए पहले अस्‍पताल और फिर श्‍मशान गृह भी आईं । करीना का इंस्‍टा अकाउंट भी यहीं कह रहा है कि उन्‍हें ऋषि कपूर का जाना गम दे गया है ।

Advertisement

करीना ने शेयर की एक तस्‍वीर
करीना कपूर खान ने गुरुवार सुबह एक तस्‍वीर शेयर की । इस तस्‍वीर में ऋषि कपूर आर डी बर्मन, रणधीर कपूर और बबिता के साथ खड़े हैं ।   करीना ने इस तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया है, इरिप्‍लेसेबल यानी कि जिसे बदला ना जा सके । वाकई इन लेजेंड्स को कौन रिप्‍लेस कर सकता है । आर डी बर्मन भी अब इस दुनिया में नहीं है ।

Advertisement

नीतू कपूर से मिलने पहुंची थीं करीना कपूर खान
करीना कपूर खान मंगलवार देर शाम नीतू कपूर के घर के बाहर नजर आईं । उनकी गाड़ी में बैठे हुए मास्‍क लगाए हुए एक तस्‍वीर सामने आई है । करीना रणबीर कपूर के बेहद क्‍लोज हैं, शायद यही वजह रही कि वो इस मुश्किल समय में रणबीर को सांत्‍वना देने आई हों, चाची नीतू कपूर से मिलने पहुंच गई हों ।

Advertisement

अंतिम संस्‍कार में खूब रोईं थीं करीना
करीना कपूर खान 30 अप्रैल को चाचा ऋषि कपूर को देखने अस्‍पताल भी पहुंची और इसके बाद चंदनवाड़ी श्‍मशान गृह में भी नजर आईं । करीना की आंखें आंसुओं से लाल नजर आ रहीं थीं । वो अपने पिता रणधीर कपूर और पति सैफ अली खान के साथ यहां पहुंची थीं । करीना को घर में बेबो बुलाया जाता है और वो रणबीर कपूर के बेहद करीब मानी जाती हैं । रणबीर उनसे अपने हर सीक्रेट भी शेयर करते हैं ।

तस्‍वीरें की शेयर
करीना कपूर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर चाचू ऋषि कपूर को याद करते हुए कुछ बेहद खूबसूसत यादें शेयर की हैं । जैसे उनकी एक तस्‍वीर नवाब पटौदी के साथ, जिस पर करीना ने 2 टाइगर का कैप्‍शन दिया है । इसके साथ ही सैफ के साथ ऋषि कपूर की फिल्‍म का एक सीन । करीना ने पिता रणधीर कपूर और चाचू ऋषि कपूर के बचपन की एक तस्‍वीर भी शेयर की थी । करीना ने आज फिर एक तस्‍वीर शेयर की है, साफ जाहिर है कि वो चाचू ऋषि कपूर को कितना मिस कर रही हैं ।