कास्टिंग काउच को लेकर अदा शर्मा के सनसनीखेज खुलासे, बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडस्ट्री भी

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने कास्‍टिंग काउच को लेकर बड़े बयान दिए हैं । अदा ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्‍ट्री तक सबको लपेटे में ले लिया ।

New Delhi, May 08 : इन दिनों फिल्‍म इंडस्‍ट्री या कहें ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर कई सेलिब्रिटी खुलकर बात कर रहे हैं । शर्लिन चोपड़ा ने भी इसे लेकर कई तरह के खुलासे हाल ही में किए । अब अदा शर्मा ने इसे लेकर अपने विचार रखे हैं और बताया कि कास्टिंग काउच से उनकी इंडस्‍ट्री अछूती नहीं है, ये कुछ नहीं बल्कि सभी जगह है ।

Advertisement

साउथ की इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच
पिछले दिनों ऐसी कई बातों का पता चला जिसमें टॉलीवुड के कास्टिंग काउच का पर्दाफाश हो गया, कई कलाकारों ने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने डरावने अनुभव का खुलासा किया । एक्‍ट्रेस अदा शर्मा ने इस बारे में आईएएनएस से कहा –  “कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है, जो दक्षिण या उत्तर में ही मौजूद है । मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में दुनिया भर में बात की जाती है । यह सार्वभौमिक रूप से मौजूद है।”

Advertisement

विकल्‍प मौजूद , आप पर निर्भर करता है
हालांकि अदा शर्मा ने ये भी कहा कि कोई जरूरी नहीं कि आपको इसका शिकार होना ही पड़े । उन्‍होने आगे कहा – “आपको इसे स्वीकार करना है या नहीं, इसका विकल्प आपके पास है । आप चाहें तो नहीं भी कर सकते हैं।” अदा शर्मा बॉलीवुड के साथ – साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं । उन्‍होने साफ कहा कि आपके पास हमेशा विकल्प रहता है ।

Advertisement

आने वाली फिल्‍में
अदा शर्मा के फिल्‍म प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वो आखिरी बार ‘बाईपास रोड’ में नजर आई थीं । आने वाले समय में अदा शर्मा फिल्म ‘मैन टू मैन’ में दिखेंगी । यह फिल्म एक ऐसी प्रेम कहानी है जहां फिल्‍म के लीड हीरो को एहसास होता है जिससे वो शादी कर चुका है, वो वह पहले एक आदमी थी, जो सर्जरी करवाने के बाद औरत बनती है । अदा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं, उन्‍होने हाल ही में अपनी कुछ स्‍पेशल तस्‍वीरें शेयर की है साथ ही फैंस के साथ मस्‍ती भी करते हुए एक फनी मीम वाली तस्‍वीर भी डाली है ।