सोनम कपूर को दोस्त के लिए पटाना चाहते थे आंनद लेकिन खुद ही दिल दे बैठे, Love Story मजेदार है

सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2015 में हुई थी, उस दौरान वो अपनी फिल्म ‘प्रेम रत्म धन पायो’ को प्रमोट कर रही थी । सोनम ने इस बारे में खुद बताया था ।

New Delhi, May 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की आज दूसरी सालगिरह हैं, इस खास मौके पर उन्होंने अपने पति को किस खास अंदाज में विश किया वो भी बताते हैं और ये भी कि इनकी लव स्‍टोरी कितनी स्‍पेशल है । जी हां, सोनम कपूर का दिल चुराने वाले आनंद आहुजा उनसे शादी करके कंप्‍लीट फील करते हैं, लेकिन सोनम से उन्‍हें अपने प्‍यार का इजहार काफी समय बाद किया, पहले तो वो जो करते रहे उसे जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

सोनम ने पति को किया विश
सोनम कपूर ने आनंद के साथ ली गई अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है । इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होने लंबी-चौड़ी पोस्‍ट लिखी है जिसमें उन्‍होने अपना दिल उड़ेल कर रख दिया है । ये तस्वीर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ”ये हमारी पहली तस्वीर है, चार साल पहले मैं एक ऐसे वीगेन से मिली जो मुश्किल योगा भी कर लेता है और रिटेल-बिजनेस के बारे में भी उतनी ही आसानी से बात करता है. मुझे ये बहुत ही कूल और सेक्सी लगा. आज भी वो मेरी धड़कने बढ़ा देता है और साथ ही मुझे जमीन से जोड़े रखता है. तुमसा कोई नहीं हो सकता.”

Advertisement

सोनम और आनंद की लव स्‍टोरी
अब अगर दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी मजेदार है । दरअसल, आनंद आहुजा नहीं बल्कि उनका दोस्त सोनम को पसंद करता था, जिसके चलते आनंद सोनम से बात करने पहुंचे थे । लेकिन उस दौरान उन्‍हें क्‍या पता था कि वो खुद ही सोनम को दिल दे बैठेंगे । सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2015 में हुई थी, उस दौरान वो अपनी फिल्म ‘प्रेम रत्म धन पायो’ को प्रमोट कर रही थी । सोनम ने इस बारे में खुद बताया था ।

Advertisement

सेानम ने बताया, आनंद कैसे पसंद आए
सोनम ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में एक इंटरव्‍यू में बताया था –  ”मैंने आनंद और उनके दोस्त को देखा था । उनका दोस्त मेरी तरह लंबा था और उसे पढ़ना भी बहुत पसंद था । साथ ही वो हिंदी फिल्मों का फैन भी था ।” सोनम ने कहा, ”कभी-कभी लोग कहते हैं कि जिनकी पसंद मिलती है वो साथ रह सकते हैं । किसी ने कभी नहीं सोचा था कि मैं और आनंद कभी साथ रह पाएंगे । हम दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।” उन्होंने बताया,”जब मैं आनंद से मिली थी तब तो उन्हें ये भी नहीं पता था कि मेरे पिता अनिल कपूर हैं । मैं उस पूरी शाम आनंद से बात करती रही । आनंद मेरी बात अपने दोस्त से करवाना चाहता था और वो मिडिल मैन बना था लेकिन अंत में मै और आनंद ही बात करते रहे।”