शराब की लाइन में दीपिका पादुकोण ! वायरल वीडियो में दावा, सच आया सामने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, नामचीन अभिनेत्री को शराब खरीदते हुए बताया जा रहा है । क्‍या है पूरा माजरा आइए समझते हैं ।

New Delhi, May 08 : सोशल मीडिया लॉकडाउन में भी गुलजार है । सेलेब्‍स अपने फैंस के लिए लगातार पोस्‍ट कर रहे हैं, उन्‍हें अपनी निजी जिंदगी के पलों से रूबरू करवा रहे हैं तो वहीं फैंस को भी ये सब काफी पसंद आ रहा है, जाहिर है वो एंटरटेन भी हो रहे हैं और अपने फेवरेट  सेलेब्‍स के नजदीक भी आ रहे हैं । लेकिन अकसर सोशल मीडिया पर सेलेब्‍स बेवजह ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं, उन्‍हें लेकर गलत बातें सामने आ जाती हैं । कुछ ऐसा ही एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर भी फैलया जा रहा था ।

Advertisement

दीपिका बताकर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया गया, जिके मुताबिक दीपिका पादुकोण शराब की दुकान में लाइन में लगीं और फिर शराब खरीदकर  उन्‍हें लौटते हुए दिखाया गया । ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया । लेकिन क्‍या इस वीडियो पर यकीन किया जा सकता है । वीडियो में दिख रही लड़की दीपिका जैसी जरूर थी लेकिन उसने चेहरे पर मास्‍क लगाया  हुआ था, इसलिए पहचानना मुश्किल था ।

Advertisement

वीडियो का सच
अब आपको इस वीडियो का सच बताते हैं, दरअसल ये वीडियो दीपिका पादुकोण का है ही नहीं और शराब का इससे कोई लेना देना तक नहीं । ये वीडियो एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का है, जिसे मुंबई के मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिन पहले ही शेयर किया था । इस वीडियो के कैप्‍शन में साफ लिखा है कि ये अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हैं जो लॉकडाउन में जरूरी काम से बाहर आई हैं ।

Advertisement

रकुल ने खुद किया रिएक्‍ट
दरअसल रकुल प्रीत सिंह को भी इस वीडियो को लेकर ट्रोल किया जा रहा था । इस वीडियो को कुछ हैंडल से ये कहकर शेयर किया गया कि वो भी लॉकडउान में शराब के लिए निकली थीं । एक्‍ट्रेस की नजर जब एक ऐेसे ही वीडियो पर पड़ी तो उन्‍होने उसे ट्वीट करते हुए लिखा कि वो नहीं जानती थीं कि मेडिकल स्‍टोर पर शराब भी बिक रही है । बहरहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो सच हों ये जरूरी नहीं, इसीलिए कुछ भी आगे बढ़ाने से पहले यानी कि शेयर करने से पहले उसकी पड़ताल जरूर कर लें ।

Advertisement