‘रामायण की सीता’ की फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक हो रहा वायरल, दीपिका चिखलिया ने खुद किया था शेयर

रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाने लगी हैं, दीपिका ने अपने फैंस के साथ अपनी आने वाली फिल्‍म का फर्स्ट लुक शेयर किया है ।

New Delhi, May 08 : दूरदर्शन के बाद अब रामायण सीरियल निजी चैनल पर भी आ रहा है । वजह साफ है, सीरियल की लोकप्रियता । इस टीवी सीरियल ने लॉकडाउन में लोगों को भगवान श्रीराम के किरदार से मिलवाया, शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए । लेकिन सबसे खास रहा इस सीरियल के एक्‍टर्स का चर्चा में आना । राम, सीता, लक्ष्‍मण से लेकर लगभग सभी किरदारों की दर्शकों के बीच खूब चर्चा होने लगी । आजकल सोशल मीडिया का जमाना है तो यहां भी इन एक्‍टर्स पर फैंस ने खूब प्‍यार लुटाया । यही वजह है कि अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया जैसे किरदार एक बार फिर चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े हुए भी हैं । दीपिका को तो एक नई फिल्‍म भी मिल गई है ।

Advertisement

नई फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक
टीवी सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया ने अपने अगले प्रोजेक्‍ट की जानकारी दी है । वो जल्‍द ही एक ऐसी फिल्‍म में काम करने वाली हैं जिसमें वो सरोजिनी नायडू के किरदार में होंगी । इस फिल्‍म को धीरज मिश्रा ने लिखा है और इसे आकाश नायक डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म का टाइटल रखा गया है – सरोजिनी ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया पोस्‍टर
दीपिका चिखलिया ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर भी शेयर किया है । जिसके साथ उन्‍होने लिखा है – ‘सरोजिनी नायडू … फर्स्ट लुक … पोस्टर’…. स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी । दीपिका चिखलिया ने  इससे पहले इंडिया टुडे से खास बातचीत अपनी इस फिल्म के बारे में बताया भी था । उन्‍होने कहा था कि – ‘मुझे सरोजिनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है । धीरज ने मुझे लॉकडाउन के चलते स्टोरी नहीं बताई है । मैं फिल्म की कहानी ध्यान से देखती हूं । हम स्टोरी सेशन के लिए बैठेंगे।’

Advertisement

कौन थीं सरोजिनी नायडू ?
”द नाइटिंगेल ऑफ इंडिया” के नाम से प्रसिद्ध सरोजिनी नायडू सरोजिनी नायडू स्वतंत्रता सेनानी, कवयित्री और देश की पहली महिला गवर्नर थीं । उन्‍होने गांधी जी के अनेक सत्याग्रहों में भाग लिया था और ‘भारत छोड़ो’ आंदोलन में जेल भी गईं । वो एक स्‍वंतत्रता सैनानी थीं, संकटों से न घबराते हुए एक वीरांगना की तरह गांव-गांव में घूमकर देश-प्रेम का अलख जगाती रहीं और देशवासियों को उनके कर्तव्य की याद दिलाती रहीं ।

Advertisement