वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कोजी तस्‍वीर की शेयर, बर्थडे विश कर लिखा ये क्यूट मैसेज

डेविड धवन के बेटे वरुण धवन इन दिनों एड के जरिए छाए हुए हैं, आज उन्होने खास तरह से अपनी गर्लफ्रेंड को जन्‍मदिन विश किया ।

New Delhi, May 08 : बॉलीवुड में जो एक्‍टर बनने आता है अकसर उसके पिछले रिश्‍ते धूमिल होने लगते हैं । सुशांत सिंह राजपूत इसकी एक मिसाल है, टीवी एक्‍ट्रेस से उनका रिश्‍ता फिल्‍मों में आते ही ऐसे टूटा जैसे वो अंकिता को कभी अपनी जिंदगी में जानते ही नहीं होंगे । बहरहाल एक एक्‍टर वरुण धवन भी हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लंबे समय से जानते हैं । फिल्‍मों से दूर रहने वालीं नताशा से वरुण धवन का प्‍यार बेहद मजबूत हैं और अब तो उनकी शादी की खबरें भी आने लगी हैं । बहरहाल वरुण ने आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा को खास अंदाज में विश किया है ।

Advertisement

नताशा का जन्‍मदिन
एक्‍टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज बर्थडे है । इस खास मौके पर वरुण ने उन्हें स्पेशल मैसेज किया है और विश भी । उन्‍होने अपनी  और नताशा की एक रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है, साथ में लिखा है हैप्पी बर्थडे नाता। मैं यूएफसी पर तुम्हें चुनता हूं। वहीं एक दूसरी फोटो में वरुण ने नताशा और उनके डॉगी की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, आईसोलेशन बर्थडे।

Advertisement

वर्चुअल बर्थडे सेलिबब्रेशन
अब लॉकडाउन के कारण ये तो साफ है कि बर्थडे सेलिब्रेशन साथ – साथ नहीं हो पाएगा लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ है और वर्चुअल ही वो बर्थडे सेलिब्रेट कर पाएंगे । बहरहाल आपाके बता दें कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि दोनों ने शादी का प्लान इस साल के आखिर यानी दिसंबर तक के लिए टाल दिया है। कोरोना वायरस के कारण ऐसा फैसला करना पड़ा ।

Advertisement

मई में होनी थी सेरेमनी
बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार मिलकर एक छोटी-सी सेरेमनी मुंबई में ही करने वाले थे, लेकिन अब यह कैंसिल हो चुकी है । स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मई के लिए की गईं सारी बुकिंग कैंसिल कर दी गई हैं। तेजी से बढ़ता कोरोना वायरस इसकी वजह है। अब कहा जा रहा है कि इनकी शादी मिड दिसंबर में होगी।  जगह की बात करें तो वह अभी तय नहीं की गई है। प्लानिंग चल रही है कि दोनों अब थाइलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन यह भी कोरोना वायरस के उस वक्‍त के हालात पर डिपेंड करेगा ।