कोरोना संकट के बीच गौतम गंभीर ने केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा, 50 किचन की जानकारी साझा करें

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए लिखा था कि पीपीई किट्स दे ना पाए, मजदूरों को खाना खिला ना पाए, अमित कुमार का इलाज हो ना सका, लोगों को घटिया राशन दिया गया।

New Delhi, May 09 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल पर खुलकर निशाना साधा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, शुक्रिया अरविंद केजरीवाल, आपने अपने समर्थकों से मेरे दिन भर के किये गये काम को शेयर करने के लिये कहा है, जिसमें पीपीई किट से लेकर ड्राई राशन तक शामिल है, साथ ही खाने के साथ फेस शील्ड भी है, ऐसे में मैं उम्मीद करता हूं कि वो ये नहीं कहेंगे कि गौतम गंभीर काम नहीं कर रहा है।

Advertisement

50 किचन के बारे में जानकारी साझा करें
पूर्व सलामी बल्लेबाज यही नहीं रुके, उन्होने आगे कहा, कि अब आप कृपया कर 50 किचन के बारे में जानकारी शेयर करें, जिसका आपने कांफ्रेस कॉल पर तीस दिन पहले वादा किया था, मुझे आपके जवाब का इंतजार है। दरअसल गौती और केजरीवाल के बीच ट्विटर पर जंग चलता रहता है, इससे पहले भी दोनों कई बार एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं।

Advertisement

मजदूरों को खाना ना खिला पाए
इससे पहले स्टार बल्लेबाज ने ट्विटर पर सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए लिखा था कि पीपीई किट्स दे ना पाए, मजदूरों को खाना खिला ना पाए, अमित कुमार का इलाज हो ना सका, लोगों को घटिया राशन दिया गया, मेरे घर के सामने दवाई छिड़कने का नाटक करके विधायक जी पूछते हैं कि मैं क्या कर रहा हूं, मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैं मदद पर अपनी तस्वीर छाप कर नहीं बांट रहा हूं।

Advertisement

Advertisement

शुक्रवार को 338 नये केस
मालूम हो कि केजरीवाल और गौतम गंभीर के बीच कोरोना संक्रमण को लेकर तल्खी और बढ गई है, वहीं राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के 338 नये मामले सामने आये हैं, जबकि उससे पहले गुरुवार को 448 केस सामने आये थे, जो कि अब तक एक दिन में सामने आने वाले सबसे ज्यादा मामले थे, इससे पहले बुधवार को 428 केस सामने आये थे, फिलहाल दिल्ली में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 6318 हो गई है, इस समय दिल्ली में कोरोना के एक्टिव के 4230 है, तो 2020 लोग इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं, जबकि 68 लोगों की मौत हो चुकी है।