46 की उम्र में अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं मलाइका, पहली बार खुलकर बोलीं सब कुछ

मलाइका अरोड़ा और अुर्जन कपूर की शादी अब तय समझिए, लॉकडाउन के बाद ये कपल डेफिनेटली कोई सरप्राइज देने वाला है । एक खास बात तसो मलाइका ने अभी ही कह दी है ।

New Delhi, May 09 : अजब – गजब हैं बॉलीवुड के कुछ खास कपल्‍स, अब अर्जुन कपूर और मलाइका को ही देख लीजिए, दोनों के रिश्‍ते, उम्र में अंतर के बाद भी लोगों का इनसे एक ही सवाल है ये शादी कब कर रहे हैं । अब शादी की तो छोडि़ए मलाइका ने तो बच्‍चों तक की बात कर दी है । यानी ये तो तय है कि मलाइका, दोबारा शादी करने को तैयार हैं । मां बनने को लेकर हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्‍यू में काफी कुछ कहा । क्‍या कहा आइए बताते हैं आपको ।

Advertisement

10 साल बड़ी हैं मलाइका
मलाइका और अर्जुन कपूर को लेकर जब खबरों का बाजार गरम होने लगा था तब जाकर दोनों ने इस रिश्‍ते को ऑफशियल किया । अब तक    से लेकर अब तक एक ही सवाल है कि आखिर ये दोनों शादी कब करेंगे । मलाइका अर्जुन कपूर से 10 साल बड़ी हैं और यही वजह है कि दोनों को लेकर काफी ट्रोलिंग होती रहती है । लेकिन बॉलीवुड सेलेब्‍स को कहां समाज की परवाह, वो तो कुछ अलग एग्‍जाम्‍पल सेट करने की कोशिश में ही रहते हैं ।

Advertisement

बेबी चाहती हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ऐसा लगता है कि दोनों अब दोनों शादी करके घर बसाने का इरादा रखते हैं। शायद इसीलिए मलाइका ने अपना फ्यूचर ‘बेबी प्लान’ शेयर करते हुए कह दिया है कि वो अर्जुन कपूर के साथ एक बेबी ज़रूर चाहती हैं । मलाइका की उम्र 46 साल हो चुकी है और उनके बयान से साफ है कि उन्‍हें इस उम्र में भी मां बनने से कोई परहेज़ नहीं हैं, वो अर्जुन कपूर के साथ अपनी फैमिली स्टार्ट करने का पूरा इरादा रखती हैं।

Advertisement

शादी पर क्‍या बोलीं मलाइका ?
जानकारी के अनुसार, हाल ही में एक एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ शादी ही नहीं बच्चों के टॉपिक पर भी खुलकर बात की । उन्‍होने शादी को लेकर कहा – ‘अपने रिश्ते में हम एक वक्त में एक ही कदम आगे बढ़ा रहे हैं। जहां तक शादी की बात है तो इस बारे में पहले से कुछ भी नहीं कहा जा सकता। हमने अपने रिश्ते के बारे में हमेशा खुलकर बात की है, भविष्य में भी हम जो फैसले लेंगे, उसके बारे में सभी को ज़रुर बताएंगें।’

बच्‍चे के बारे में मलाइका की साफ बात
वहीं फ्यूचर बेबी के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा कि ‘हम एक बच्चा ज़रूर चाहते हैं।’  बात करें अर्जुन कपूर की तो वो भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते हैं। अर्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कहा था कि ‘मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बेहद खुश हूं। मैं अपने फैंस को सीक्रेट शादी की खबर से हैरान नहीं करूंगा, जब भी शादी करूंगा उन्हें ज़रूर बताऊंगा।’ आपको बता दें मलाइका को जहां कपूर फैमिली की हरी झंडी मिल चुकी है तो वहीं अर्जुन के लिए मलाइका का परिवार आंखें बिछाए बैठा है । अब बस इंतजार है तो इन दोनों की एक हां का ।

View this post on Instagram

Find ur sanity in these insane times …..#stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

View this post on Instagram

Good beard & hair day.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on