आलिया भट्ट नहीं बल्कि इन्हें बहू बनाना चाहते थे ऋषि कपूर, बेटे रणबीर को शादी करने की दी थी सलाह

पिछले दो सालों से रणबीर कपूर –आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, वो हर खास मौके पर कपूर परिवार के साथ नजर आती हैं।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में गिने जाने वाले ऋषि कपूर बेटे रणबीर की शादी देखने से पहले ही इस दुनिया से विदा हो गये, ऋषि की ये इच्छा अधूरी रह गई, पिछले साल सितंबर में जब वो न्यूयॉर्क से इलाज कराकर लौटे थे, तो कहा जा रहा है कि इस साल रणबीर पापा की ये इच्छा पूरी कर देंगे, उन्होने कई बार बेटे से शादी करने के लिये कहा, हालांकि अधूरी इच्छा के साथ ही वो इस दुनिया से विदा हो गये।

Advertisement

आलिया रही मौजूद
पिछले दो सालों से रणबीर कपूर –आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, वो हर खास मौके पर कपूर परिवार के साथ नजर आती हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कुछ भी खुलकर नहीं कहा, लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद जिस तरह से आलिया रणबीर के परिवार के साथ नजर आई, उसे देखकर हर कोई कह रहा है कि परिवार ने बहू के रुप में उन्हें पसंद कर लिया है, बस सात फेरे लेना ही बाकी है।

Advertisement

अयान के साथ तस्वीर
दरअसल 2018 में ऋषि कपूर ने रणबीर और अयान मुखर्जी की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए थे, और कैमरे की ओर देख रहे थे,  तस्वीर के साथ कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा था बेस्ट फेंड्स कैसा रहे, अगर तुम दोनों अब शादी कर लो, हालांकि ऋषि कपूर का ये ट्वीट मजाकिया था।

Advertisement

बचपन के दोस्त
आपको बता दें कि रणबीर और अयान बचपन के दोस्त हैं, दोनों कई मौकों पर एक साथ देखे जाते हैं, अयान के निर्देशन में बनी फिल्म वेकअप सिड में रणबीर नजर आये थे, इसके साथ ही इस साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी अयान मुखर्जी ने ही निर्देशित किया है, दोनों की दोस्ती को देखते हुए ऋषि कपूर ने मजाकिया अंदाज में ये ट्वीट किया था, ये ट्वीट तब भी खूब वायरल हुआ था।

आलिया पसंद
मालूम हो कि रणबीर के परिवार को आलिया भट्ट बेहद पसंद है, बहन रिद्धिमा से लेकर मम्मी नीतू कपूर और पापा ऋषि कपूर भी इस रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं, दूसरी ओर भट्ट परिवार को भी इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन रणबीर-आलिया शादी से पहले एक-दूसरे को थोड़ा समय देना चाहते थे, इस वजह से दोनों की शादी में देर हुई, माना जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में दोनों सात फेरे ले सकते हैं।