‘सुशासन’ में बदमाशों का तांडव, सत्ताधारी विधायक के देवर को घर में घुसकर मारी गोली

बिहार – डॉक्टरों के मुताबिक विधायक के देवर ललितेश्वर की जान खतरे से बाहर है, लेकिन पत्रकार नथुनी की हालत नाजुक बनी हुई है।

New Delhi, May 10 : बिहार में लॉकडाउन के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, ताजा मामला सीतामढी से है, जहां अपराधियों ने शनिवार देर शाम जदयू विधायक डॉ. रंजू गीता के देवर समेत दो लोगों को गोली मार दी है, फायरिंग की इस घटना में एक स्थानीय पत्रकार को भी गोली लगी है, फिलहाल जदयू विधायक के देवर और पत्रकार दोनों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पत्रकार की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Advertisement

घर में घुसकर मारी गोली
घटना सीतामढी के चकमहिला गांव की है, जहां बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है, डॉ. रंजू गीता सीतामढी के बाजपट्टी विधानसभा से विधायक हैं, उनके देवर का नाम ललितेश्वर कुमार यादव है, जो कन्या विद्यालय में शिक्षक है। फायरिंग में घायल हुए पत्रकार का नाम नथुनी अंसारी है, घटना के बाद दोनों को तत्काल इलाज के लिये एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

सबसे छोटे देवर हैं ललितेश्वर
डॉक्टरों के मुताबिक विधायक के देवर ललितेश्वर की जान खतरे से बाहर है, लेकिन पत्रकार नथुनी की हालत नाजुक बनी हुई है, डॉक्टर ने बताया कि पत्रकार के किडनी के पास गोली मारी गई है, जिससे उनकी जान को ज्यादा खतरा दिख रहा है, घायल ललितेश्वर यादव डॉ. रंजू गीता के सबसे छोटे देवर हैं, वो अपने परिवार के साथ सीतामढी शहर से सटे चकमहिला गांव में एक विद्यालय के समीप अपना मकान बनवाकर रह रहे थे।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
ललितेश्वर यादव की पत्नी ने बताया कि वारदात के समय दोनों लोग एक साथ नाश्ता कर रहे थे, तभी बदमाश घर में घुसे और फायरिंग कर दी, गोलीबारी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के वरीय अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, पुलिस के मुताबिक पूछताछ के बाद इलाके में आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है, पुलिस विधायक परिवार के पूर्व में हुए विवादों को भी खंगाल रही है, गोलीबारी की इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गई है, वहीं पुलिस ने गश्त भी तेज कर दी है।