शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी नेहा धूपिया, एकतरफा प्यार में दीवाने थे अंगद, करण जौहर की बड़ी भूमिका

नेहा धूपिया ने बताया कि इसके बाद वो एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में अंगद से मिली, तब उन्होने अंगद की एक अलग साइड देखी। दोनों ने पहली मुलाकात में खूब बातें की।

New Delhi, May 10 : फिल्म इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं, लॉकडाउन की वजह से नेहा और अंगद बाकी सितारों की तरह अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपनी सालगिरह को खास बनाने के लिये इंस्टाग्राम लाइव पर फैंस के साथ मनाने का फैसला लिया है, जिसका ऐलान एक पोस्ट के जरिये वो पहले ही कर चुके हैं। आइये इस कपल की लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताते हैं।

Advertisement

वन साइडेड लव
अगर नेहा और अंगद की लव स्टोरी की बात करें, तो इसकी शुरुआत काफी पहले ही हो चुकी थी, लेकिन तब ये सिर्फ एकतरफा प्यार था, बताया जाता है कि अंगद बेदी पहली ही नगर में नेहा धूपिया को दिल दे बैठे थे, लेकिन नेहा ने उनमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी, एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी के बारे में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के पोस्ट में खुलासा किया था, जिसमें उन्होने बताया था कि अंगद ने जब उन्हें पहली बार देखा था तब वो 20 साल की थी और किसी जिम में थी, नेहा ने बताया कि अंगद ने उन्हें देखकर अपने दोस्तों से वादा किया था कि एक दिन वो इस लड़की से जरुर बात करेंगे।

Advertisement

दोस्त की पार्टी में मुलाकात
नेहा धूपिया ने बताया कि इसके बाद वो एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में अंगद से मिली, तब उन्होने अंगद की एक अलग साइड देखी। दोनों ने पहली मुलाकात में खूब बातें की, हालांकि तब भी नेहा की ओर से कोई फीलिंग नहीं थी, इसके बाद एक बार ऐसा हुआ कि नेहा किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, उन्हें एक ऐसा रोल दिखा जिसके लिये अंगद परफेक्ट थे, उन्होने इस बारे में अंगद बेदी को बताया, उन्होने बिना कुछ सवाल किये सीधे हां कह दिया, क्योंकि वो नेहा के साथ समय बिताना चाहते थे।

Advertisement

मम्मी-पापा के साथ हाथ मांगने पहुंचे
नेहा धूपिया ने बताया कि शूटिंग खत्म होते ही अंगद अपने पेरेंट्स के साथ उनका हाथ मांगने पहुंच गये, लेकिन तब नेहा किसी और को डेट कर रही थी,   नेहा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से अंगद को मिलवाया, इसके बाद एक पार्टी के दौरान फिल्ममेकर करण जौहर ने नेहा धूपिया को ये एहसास कराया, कि अंगद उनके प्यार में किस कदर पागल हैं, 4 सालों तक अनदेखी करने का बाद नेहा ने अंगद से शादी का फैसला लिया, दोनों ने बेहद सादगी से गुरुद्वारे में शादी कर ली, कुछ महीने बाद ही बेटी ने जन्म लिया, अंगद एक्टिंग से पहले क्रिकेट खेलते थे, घरेलू क्रिकेट में वो पंजाब के लिये खेल चुके हैं, उनके पिता बिशन सिंह बेदी भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।