जब पहली बार रकुल प्रीत ने पहनी थी बिकिनी, पापा ने दिया था ऐसा रिएक्शन, महीनों बाद एक्ट्रेस ने बताया

इस इंटरव्यू में रकुल प्रीत की मां भी उनके साथ थी, उन्होने कहा कि मैंने ही रकुल को मिस इंडिया में हिस्सा लेने के लिये तैयार किया था।

New Delhi, May 10 : साउथ फिल्म इंडस्ट्री से होते हुए बॉलीवुड पहुंचने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, रकुल ने साउथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है, इसके साथ ही अब बॉलीवुड में नजर आ रही हैं, अब एक इंटरव्यू की वजह से एक्ट्रेस चर्चा में है, हाल ही में उन्होने पहली बार बिकिनी पहनने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है, उन्होने बताया कि उस समय उनके मम्मी-पापा का क्या रिएक्शन था।

Advertisement

बिकिनी से जुड़ा अनुभव
रकुल प्रीत ने अपने मम्मी-पापा और बिकिनी से जुड़ा एक किस्सा हाल ही में इंटरव्यू में साझा किया, इस इंटरव्यू के दौरान उनके मम्मी-पापा भी वहां मौजूद थे, एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिये इंटरव्यू में बताया कि मैं अपनी मां से कहती थी कि मिस इंडिया के लिये मुझे बिकिनी पहननी होगी, मैं इसके लिये तैयार नहीं हूं, जिस पर मेरी मां ने कहा कि तुम इसके लिये खुद को तैयार करो, बिकिनी पहनने में क्या है।

Advertisement

माता-पिता ने किया सपोर्ट
एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया कि कुछ बच्चों के पेरेंट्स उन्हें बिकिन पहनने या कई दूसरी चीजों में सपोर्ट नहीं करते हैं, लेकिन मेरे मम्मी-पापा बचपन से ही मेरे लिये काफी सपोर्टिव रहे हैं, उन्होने मुझे बताया कि बिकिनी पहनने के लिये कैसे खुद में कांफिडेंस लाएं, जिसके बाद मैं बिकिनी पहनकर पोज दिया था।

Advertisement

मां ने किया तैयार
इस इंटरव्यू में रकुल की मां भी उनके साथ थी, उन्होने कहा कि मैंने ही रकुल को मिस इंडिया में हिस्सा लेने के लिये तैयार किया था, मैं चाहती थी कि वो इसमें पूरे आत्मविश्वास के साथ हिस्सा ले, क्योंकि मुझे पता था कि वो कर सकती है। मालूम हो कि रकुल प्रीत ने साल 2011 में मिस इंडिया पैजेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्हें पांचवां स्थान मिला, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो एक्टिंग के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।