लॉकडाउन में 46 वर्षीय दोस्‍त संग BMW पर घूमने निकलीं पूनम पांडे, पुलिस ने ले लिया इतना बड़ा एक्‍शन

अक्सर विवादों में रहने वालीं पूनम पांडे लॉकडाउन में भी चुप नहीं बैठीं, पुलिस ने उन्‍हें नियम तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है । पूरी खबर आगे बढ़ें ।

New Delhi, May 11 : एक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर खबरों में है, एक बार फिर से नई मुसीबत नाया विवाद । कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे समय में घर से बाहर बेवजह घूमना मना है । लेकिन पूनम पांडे का मन हुआ घूमने का तो वो निकल पड़ीं अपने दोस्‍त के साथ । मुंबई के मरीन ड्राइव में पुलिस ने उन्‍हें उनके एक दोस्‍त के साथ पकड़ा है । दोनों के खिलाफ शिकयत भी दर्ज कर ली गई है ।

Advertisement

नियमों का उल्‍लंघन
मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके साथी को गिरफ्तार कर लिया है । दोनों को लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया   गया है और दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय पुलिस ने पूनम पांडे को पकड़ा उनके साथ उनके 46 साल के साथी सैम अहमद कार में मौजूद थे । दोनों पर लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है ।

Advertisement

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान जानकारी दी -पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 189 के तहत मुकदमा दायर किया गया है । यहां आपको बता दें कि धारा 269 तब लगती है जब कोई शख्‍स बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने की कोशिश कर रहा हो । जबकि धारा 189 तब लगती है जब के शख्स सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना कर रहा हो ।

Advertisement

पूनम पांडे और विवादों का नाता
पूनम पांडे अकसर अपने बयानों, अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं । पूनम का इंस्‍टाग्राम हैंडल उनकी काफी बोल्‍ड तस्‍वीरों और चीडियो से भरा हुआ है । पूनम फिल्‍मों में तो कुछ नहीं कर पाईं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है । पूनम 2011 के वर्ल्‍ड कप से चर्चा में आईं थीं, जब उन्होने कहा था कि वो भारतीय टीम के जीतने पर अपने सारे कपड़े उतारकर मैदान पर चली आएंगी । इस बयान पर तब खूब बवाल मचा था लेकिन पूनम खबरों में आ गईं और इसका फायदा भी उनको खूब मिला ।