लॉकडाउन में सिद्धार्थ-रश्मि का रोमांटिक वीडियो वायरल, सिजलिंग केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई का खुमार बिग बॉस के बाद भी जारी है, लॉकडाउन में तो ये कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गया है । वायरल वीडियो सबूत है ।

New Delhi, May 12 : बिग बॉस 13 के टेढ़े कपल थे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला, इनकी टेढ़ी – मेढ़ी कैमिस्‍ट्री फैन्‍स के लिए काफी मजेदार रही । दोनों की नोंक-झोंक को काफी इंज्‍वॉय किया गया । अब इन दिनों लॉकडाउन है तो फैन्‍स को भी इनकी कैमिस्‍ट्री की याद आ रही है । सिडरा के फैन्‍स ने कुछ ऐसा ही किया है, जिससे इस जोड़ी की कैमिस्‍ट्री एक बार फिर वायरल हो गई है । फैन्‍स का ये कमाल आप भी देखें ।

Advertisement

साथ देखने को बेकरार हैं फैंस
टीवी की इस पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को लेकर फैन्‍स बस यही चाहते हैं कि ये जल्‍द से जल्‍द एक साथ नजर आएं । इस  बीच दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो गया है । ये वीडियो सीरियल दिल से दिल तक की शूटिंग का है । इस सीन में सिद्धार्थ-रश्मि रोमांस कर रहे हैं, डूब डूबकर कर रहे हैं । वीडियो एक फैन अकाउंट से जारी किया गया है । जिसे अब काफी लोग शेयर कर रहे हैं और इंज्‍वॉय भी ।

Advertisement

 सिजलिंग केमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस
लॉकडाउन के बीच सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का ये वीडियो तड़के की तरह है । दोनों की सिजलिंग ऑनस्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री ही थी जिसने इस सीरियल को चार चांद लगा दिए । खास बात ये कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे लेकिन पहली बार किसी शो में उन्‍होने साथ काम किया वो दिल से दिल तक ही था, शो में दोनों पति-पत्‍नी के किरदार में थे । उनकी रोमांटिक जोड़ी टीवी पर हिट हो गई थी ।

Advertisement

तकरार वाला रिश्‍ता
रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला का ये वीडियो लॉकडाउन में काफी वायरल हो रहा है । हालांकि दोनों का रिश्‍ता अब भी तकरार वाला ही है । बिग बॉस 13 के बाद से ना ही दोनों को कहीं साथ में देखा गया, ना ही उनके साथ काम करने की खबरें ही आईं । हालांकि रश्मि के नए शो नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्‍ला के काम करने की बात कही जा रही है । लेकिन फिलहाल तो सब लॉकडाउन है, ना शूटिंग हो सकती है और ना ही कोई भी नया प्रोजेक्‍ट । कोरोना के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री का काम कैसे दोबारा शुरू होगा ये कह पाना भी मुश्किल है ।

https://www.instagram.com/tv/CACaCJ0DiuL/?utm_source=ig_embed