राहुल गांधी की शादी को लेकर नई बहस शुरु, मोदी के मंत्री के बेटे ने चढाया सियासी पारा

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर तंज के बाद एमपी कांग्रेस ने भी पलटवार किया है, कांग्रेस नेता ने नसीहत दी है कि बीजेपी को पहले अपने घर में देखना चाहिये।

New Delhi, May 13 : कोरोना संक्रमण के निपटने के लिये देश भर में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है, हालांकि पीएम मोदी ने बीती शाम अपने संबोधन में इशारों में संकेत दे दिये हैं कि 18 मई से लॉकडाउन 4.0 लागू हो जाएगा, हालांकि इस बार लॉकडाउन में कुछ छूट दिया जाएगा, लॉकडाउन की वजह से जगह-जगह फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने की कोशिश की जा रही है, कांग्रेस ने इन मजदूरों के ट्रेन किराये का खर्च उठाने की घोषणा की थी, अब इस पर राजनीति शुरु हो गई है।

Advertisement

बीजेपी युवा मोर्चा ने ली चुटकी
कांग्रेस के इस ऐलान के बाद भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सदस्य रोहित चहल ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी ली है, इसके बाद बीजेवाईएम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और एमपी बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने ट्वीट कर तंज कसा है, उन्होने लिखा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी का खर्चा भाजयुमो उठाएगा, इसके बाद एमपी कांग्रेस के नेताओं ने पलटवार किया है, कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी पहले अपने नेताओं का ख्याल रखे और निजी जीवन को राजनीति से अलग रखे।

Advertisement

राहुल गांधी पर हमला
बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल कोठारी ने अपने एक कार्यकर्ता रोहित चहल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, राहुल गांधी के शादी का खर्च हमारा युवा मोर्चा उठाएगा, राहुल ने एक ट्विटर यूजर को भी लिखा, कि गेस्ट अफ्रीका नहीं इटली से आएंगे, उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि रेलवे के टिकट फ्री करने के बाद सोनिया गांधी जी का बड़ा ऐलान, सावन के महीने में देश के सभी राज्यों में मुफ्त बारिश कराएगी कांग्रेस।

Advertisement

मंत्री ने बेटे ने किया 21 हजार देने का ऐलान
राहुल कोठारी के ट्वीट को शेयर करते हुए केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे ने राहुल गांधी की शादी के लिये पैसे देने का ऐलान किया, देवेन्द्र प्रताप सिंह तोमर ने लिखा कि 21 हजार मेरी तरफ से, सोशल मीडिया पर ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

कुंआरे नेताओं की शादी कराएं बीजेपी
राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर तंज के बाद एमपी कांग्रेस ने भी पलटवार किया है, कांग्रेस नेता ने नसीहत दी है कि बीजेपी को पहले अपने घर में देखना चाहिये, अपने नेताओं की फिक्र करनी चाहिये, जिनकी शादी नहीं हुई है, पहले उनकी शादी कराएं, कांग्रेस पैसों की कमी नहीं होने देगी।

https://twitter.com/RahulKothariBJP/status/1259731759861846017