कृष्‍णा श्रॉफ और एबन हायम्‍स ने सेलिब्रेट की फर्स्‍ट एनीवर्सरी, शादी को लेकर ब्‍वॉयफ्रेंड ने कहा कुछ ये

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती है, हाल ही में वो अपने बीएफ के साथ लाइव आईं और फैंस के साथ बातें कीं ।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड के जग्‍गू दादा के दोनों बच्‍चे खबरों में रहते हैं, लेकिन काम से ज्‍यादा अपने पर्सनल रिलेशनशिप्‍स को लेकर टाइगर की ज्‍यादातर खबरें दिशा पाटनी के कारण बनती हैं तो वहीं उनकी बेटी कृष्‍णा श्रॉफ और उनके बीएफ एबन हायम्‍स के चर्चे होते रहते हैं । कृष्‍णा और एबन की मुलाकात को एक साल हो गया है, दोनों ने अपनी फर्स्‍ट मीटिंग एनीवर्सरी सेलिब्रेट की । साथ ही इस खास मौके पर ये कपल अपने फैंस के साथ रूबरू भी हुआ ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर लाइव आए कृष्‍णा और एबन
कृष्‍णा और एबन ने अपनी मीटिंग के एक साल पूरे होने पर फैंस के ढेरों सवालों का जवाब दिया । एबन ने लाइव पर कहा –  ‘आज हमें मिले    एक साल हो गया है और हम अपनी पहली एनिवर्सरी आप लोगों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं।’ कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स लॉकडाउन के कारण मुंबई में हैं, एबन ने इससे पहले बताया कि कृष्णा श्रॉफ जल्द ही आस्ट्रेलिया जाएंगी । उनका पेपरवर्क प्रॉसेस में है।

Advertisement

शादी को लेकर एबन का जवाब
एबन हायम्‍स से एक फैन ने पूछा कि आप दोनों ने शादी कर ली है?  इस पर कृष्‍णा के ब्‍वॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने कहा –  ‘अगर हमारी शादी हुई होती तो हम दोनों ने शादी की रिंग पहनी हुई होती। लेकिन हम शादी जरूर करेंगे।’ वहीं जब एक दूसरे फैन ने उन्‍हें ये कहा कि ‘कृष्णा दुनिया की सबसे हॉट महिला हैं’ तो इस पर एबन हायम्स ने कहा, ‘उसे मैंने ले लिया है भाई’ । एबन ने जिस हक से ये कहा ये साफ जाहिर है कि दोनों एक दूसरे के प्‍यार में खो चुके हैं ।

Advertisement

मुंबई में ही हुई मुलाकात
कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे । आपको बता दें एबन हायम्स पहले भारतीय हैं जिन्‍होने ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल टीम के लिए खेला है और अब भी खेलते हैं । कृष्‍णा के साथ उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं । वहीं कृष्णा श्रॉफ का बोल्‍ड अंदाज भी फैन्‍स के बीच खासा चर्चा मे है । कृष्‍णा भाई की तरह फिटनेस पर बहुत ध्‍यान देती हैं, अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं ।

https://www.instagram.com/p/B_pUWQxg4e8/

https://www.instagram.com/p/B7TV3e7FOGO/