सुपरहिट गाने के साथ शेयर किया दर्दनाक किस्‍सा, ‘सीता’ ने बताया कैसे हो गई थी उनके ‘हीरो’ की मौत

दीपिका चिखलिया जिन्‍होने रामायण सीरियल में सीता का यादगार किरदार निभाया वो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्‍होने अपनी एक हिट फिल्‍म का गाना शेयर किया और एक हैरान करने वाली बात भी बताई ।

New Delhi, May 14 : टीवी सीरियण रामायण में सीता का किरदार करने वालीं एक्‍ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों काफी चर्चा में हैं । दीपिका सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और यहीं से फैंस उनके बारे में नई नई बातें जानते रहते हैं । दीपिका ने हाल ही में अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का एक गाना शेयर किया और इस फिल्‍म से जुड़ी अपनी कुछ यादों को भी शेयर किया । दीपिका ने बताया कि कैसे इस फिल्‍म में उनके सह कलाकार रहे एक्‍टर की शूटिंग रैप के अगले दिन ही मौत हो गई थी ।

Advertisement

सुपरहिट रही थी फिल्‍म, लेकिन हुई ट्रेजडी
बुधवार को दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने अपनी एक सुपरहिट फिल्‍म का गाना इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । उनकी ये फिल्‍म ने बॉक्‍स    ऑफिस पर खूब धमाल मचाने में कामयाब हुई थी । लेकिन इस फिल्‍म के साथ उनका एक  दर्दनाक वाकया भी जुड़ा है । दीपिका ने बताया कि शूटिंग खत्‍म करने के बाद इस फिल्‍म के हीरो की एक एक्‍सीडेंट में मौत हो गई थी । दीपिका की ये सुपरहिट फिल्‍म कन्नड़ भाषा की है ।

Advertisement

एक्‍टर शंकर नाग की हो गई थी मौत
होसा जीवन नाम की इस फिल्‍म में दीपिका कन्नड़ फिल्‍मों के स्‍टार शंकर नाग के साथ नजर आई थीं । दीपिका ने फिल्‍म के गाने को शेयर करते हुए लिखा – ‘ये गाना मेरी फिल्‍म ‘होसा जीवन’ का है .. इस फिल्‍म के आखिरी शेड्यूल को खत्‍म करने के बाद मेरे को-स्‍टार का एक्‍सीडेंट हो गया और वह इस दुनिया को अलविदा कह गए… इस घटना के बाद मैं काफी सहम गई थी और मुझे इस शॉक से बाहर आने में लंबा समय लगा. ये बताने की जरूरत नहीं है कि फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी… लेकिन इसमें हुआ नुकसान बहुत बड़ा था… मेरे को-एक्‍टर शंकर नाग… ‘

Advertisement

टीवी शो मालगुड़ी डेज के डायरेक्‍टर भी थे शंकर नाग
एक्‍टर शंकर नाग कन्नड़ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार एक्‍टर ही नहीं बल्कि टीवी के  सुपरहिट शो ‘मालगुडी डेज’ के डायरेक्‍टर भी थे । उन्‍होंने इस सीरियल में एक्टिंग भी की थी । शंकर नाग का निधन दावनगेरे कस्‍बे के पास एक कार दुर्घटना में 30 सितंबर 1990 को हुआ था । दीपिका चिखलिया ने इस गाने को शेयर कर उनकी यादों को फिर से ताजा कर दिया । बात करें दीपिका के फिल्‍म करियर की तो उन्‍होंने 1983 में आई फिल्‍म ‘सुन मेरी लैला’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, वो राजेश खन्ना के साथ भी काम कर चुकी हैं । फिर उन्‍हें रामायण सीरियल मिला । इसके अलावा वो विक्रम बेताल, लव-कुश और टीपू सुल्‍तान जैसे सीरियल में भी काम कर चुकी हैं । दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू में बताया कि वो एक बार फिर इंडस्‍ट्री में काम करना चाहती हैं, विद्या बालन की फिल्‍म सुलू जैसा किरदार वो करना चाहेंगी ।