लॉकडाउन में बेटी के सपने को पिता ने किया पूरा, 49 की उम्र में 20 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी

लॉकडाउन में एक जाने माने फिल्म निर्माता ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत की है । अपनी बेटी के कहने पर उन्‍होने दूसरी शादी का फैसला लिया और शादी की रस्‍में भी पूरी कर लीं ।

New Delhi, May 14 : कोरोना वायरस के कारण देश में लगा लॉकडाउन लगातार बढ़ता ही जा रहा है । अब हम लॉकडाउन 4 की ओर बढ़ते जा रहे हैं । बहरहाल इस लॉकडउान में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक जारी है । लेकिन जरूरी काम अब भी नियमों के साथ पूरे हो रहे हैं । एक पॉपुलर फिल्म निर्माता ने नियमों का पालन करते हुए दूसरी शादी रचाई है । एक बेहद सामान्य से विवाह समारोह में कुछ लोगों की मौजूदगी में निर्माता ने 29 साल की एक्ट्रेस से शादी रचा ली है ।

Advertisement

तेलगू फिल्म इंडस्ट्री से हैं निर्माता
ये नामचीन निर्माता हैं दिल राजू जो तेलगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आते हैं । दिल राजू ने 29 साल की एक्ट्रेस तेजस्विनी से बेहद सादे समारोह में शादी कर ली है । आपको बता दें ये राजू की दूसरी शादी है । दिल राजू की उम्र 49 साल है,   2017 में उनकी पहली पत्नी अनिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था । पत्‍नी की मौत के बाद वो एकदम अकेले हो गए थे । परिवार की जिम्‍मेदारियां निभा रहे थे लेकिन उनकी बेटी पिता को इस तरह देखकर परेशान थी ।

Advertisement

बेटी ने कराई पिता की शादी
बताया जा रहा है कि दूसरी शादी के लिए राजू को उनके परिवार और बेटी हर्षिता ने मनाया । हर्षिता ने ही पूरे कार्यक्रम को संभाला। शादी के बाद राजू ने अपने स्टेटमेंट में कहा,’ सारा संसार एक जगह रूक गया है, प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हमारे लिए कुछ अच्छा नहीं हो रहा। मैं व्यक्तिगत रूप से भी अच्छे समय से नहीं गुजर रहा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा। उम्मीद की आशा लिए, अब समय आ गया है कि मैं अपने जीवन को फिर से शुरू करूं।’

Advertisement

सुपरहिट फिल्‍मों के निर्माता
दिल राजू ने इंडस्‍ट्री में एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी । पिछले कुछ सालों में उन्‍होने तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी जिनमें आर्या, बोम्मारीलू, कोथा बंगारू लोकम, शतामनम भावाथी, डीजे और एफ2 जैसी मूवीज शामिल हैं । फिलहाल वो पवन कल्याण की फिल्‍म ‘वकील साहब’ पर काम कर रहे हैंजो हिन्दी फिल्म ‘पिंक’ का तेलूगू रिमेक है। यह फिल्‍म वह बोनी कपूर के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं । इसके साथ ही उनकी फिल्‍में नानी और सुधीर बाबू की फिल्म ‘वी’ भी रिलीज को तैयार है । दिल राजू को लेकर खबर है कि वो आने वाले समय में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं ।