नताशा ने पूछा कैसा चल रहा है क्वारंटीन? हा्र्दिक पंड्या के जवाब से शरमा गई मंगेतर!

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के इस जवाब को पढकर नताशा भी शरमा गई, उहोने इस पर दिल का एक इमोजी पोस्ट किया।

New Delhi, May 14 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की जब से सगाई हुई है, तब से ही दोनों चर्चा में बने हुए हैं, दोनों अकसर अपने फैंस को नये-नये कपल गोल्स देते रहते हैं, दोनों सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, और अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं, इन दिनों लॉकडाउन के बीच हार्दिक-नताशा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Advertisement

एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे
क्वारंटीन के बीच हार्दिक-नताशा एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं, मॉडल हार्दिक के साथ उनके घर में ही रह रही हैं, दोनों लॉकडाउन को एन्जॉय कर रहे हैं, इस बात का पता उनके सोशल मीडिया हैंडल से चलता है, हाल ही में नताशा ने एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस से एक सवाल पूछा था, जिसका जवाब हार्दिक पंडिया ने कुछ इस तरह दिया, कि नताशा शरमा गई।

Advertisement

कैसा चल रहा है क्वारंटीन
नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, इसके साथ ही उन्होने कैप्शन में अपने फैंस से पूछा है कि कैसा चल रहा है क्वारंटीन? इस सवाल के जवाब में मंगेतर हार्दिक पंड्या ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारे साथ, सबसे शानदार।

Advertisement

शरमा गई एक्ट्रेस
स्टार ऑलराउंडर के इस जवाब को पढकर नताशा भी शरमा गई, उहोने इस पर दिल का एक इमोजी पोस्ट किया, हार्दिक के इस कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं, दोनों के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, आपको बता दें कि सगाई के बाद से ही हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया सनसनी बने हुए हैं।

रोमांटिक अंदाज
आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिन पहले नताशा ने दोनों की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज में एक साथ दिख रहे हैं, इस तस्वीर को भी दोनों ने फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया था, मालूम हो कि इसी साल पहले दिल हार्दिक पंड्या ने नताशा से सगाई का ऐलान किया था।