करीना कपूर खान का सूर्यनमस्‍कार वीडियो तोड़ रहा इंटरनेट, प्रधानमंत्री के योग मंत्र का बढ़ा रहा आगे

अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वालीं करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है । ये वीडियो देख आपको भी मोटिवेशन मिलेगी ।

New Delhi, May 14 : बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं । करीना वो एक्‍ट्रेस हैं जो प्रेग्‍नेंसी में भी पब्लिक के सामने आने से नहीं घबराईं और ना ही उसके बाद उन्‍होने खुद को कैमरे से दूर करने की कोशिश की । महज तीन महीनों में करीना ने सारा प्रेग्‍नेंसी फैट कम कर लिया और उन सभी मॉम्‍स के लिए इंसपिरेशन बन गईं जो वेट से परेशान थीं । वेल करीना कपूर खान लॉकडाउन में हस्‍बैंड सैफ और बेटे तैमूर के साथ हैं। हाल ही में करीना ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है ।

Advertisement

सूर्यनमस्‍कार करते हुए वीडियो किया शेयर
करीना कपूर खान ने अपना वजन कम करने और स्‍वस्‍थ होने के लिए योगासनों का सहारा लिया था । करीना ने हाल ही में अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो सूर्यनमस्‍कार करती हुई नजर आई हैं । करीना की योगा ट्रेनर उनके साथ हैं, और वो ही ये वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं साथ ही करीना को मोटिवेट भी कर रही हैं । करीना ने लिखा है कि उस वक्‍त वो दर्जनों बार सूर्यनमस्‍कार करती थीं ।

Advertisement

करीना का फिटनेस मंत्रा
योग दिवस अगले महीने की 21 तारीख को है, विश्‍व भर में ये दिन इस साल किस प्रकार मनाया जाएगा ये कहना मुश्किल है लेकिन घर में योग कर आप   इसके फायदे हर रोज ही उठा सकते हैं । करीना कपूर खान ने ये वीडियो शेयर कर ना सिर्फ अपना फिटनेस मंत्रा शेयर किया है बल्कि फैंस को मोटिवेट भी किया है । योग जीवन का एक जरूरी हिस्‍सा बन सकता है अगर उसका अनुशासन से पालन किया जाए ।

Advertisement

करीना के वीडियो को किया जा रहा है पसंद
करीना कपूर खान का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत ज्‍यादा पसंद आ रहा है । इस पर लोग कमेंट कर उनके फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं । साथ ही उनसे और वीडियोज शेयर करने की भी डिमांड कर रहे हैं । करीना ने जितना तेजी से अपना पोस्‍ट प्रेग्‍नेंसी फैट गायब किया था वो सभी के लिए इन्‍सपिरेशन है, करीना जीरो फिगर में अब बिलीव नहीं करतीं लेकिन वो हेल्‍दी डायट और एक्‍सरसाइज का मंत्र सबको देती हैं ।