लॉकडाउन में बीच को मिस कर रही है ये कॉमेडियन एक्‍ट्रेस, बिकिनी फोटो की शेयर

लॉकडाउन में एक्‍टर – एक्‍ट्रेसेज अपनी हॉलीडे तस्‍वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद कर रहे हैं, कुछ ऐसा ही एक कॉमेडियन एक्‍ट्रेस ने भी किया । तस्‍वीर वायरल हो गई है और अब लोग सवाल पूछ रहे हैं …

New Delhi,  May 14 : सुमोना चक्रबर्ती मुंबई में लंबे समय से रह रही हैं और इंडस्‍ट्री में अब एक जाना माना नाम हैं । उनके फैन्‍स उन्‍हें कपिल शर्मा के शो में उनकी बीवी के नाम से जानते हैं, कपिल के शो में फिल्‍हाल सुमोना भूरी नाम के एक रोल में हैं । जिसमें उन्‍हे पसंद किया जाता है । लॉकडाउन में सुमोना चक्रवर्ती अपने हॉलीडेज बहुत मिस कर रही हैं । अब उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर तो यही बयां कर रही है सुमोना बीते दिनों की याद में खोई हुई हैं ।

Advertisement

सुमोना ने शेयर की बिकिनी पिक
कपिल शर्मा की ऑनस्‍क्रीन बीवी के नाम से मशहूर हो चुकीं सुमोना चक्रवर्ती अकसर ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं     । अब वो भी दूसरों की तरह लॉकडाउन में हैं और वैकेशन को बहुत मिस कर रही हैं । सुमोना ने अपने हालिया वेकेशन से एक बिकिनी तस्‍वीर शेयर की है, और उस पर लिखा है – बीच मिस कर रही हूं और रेत भी । सुमोना की ये पोस्‍ट फैन्‍स  के बीच वायरल हो गई है । लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या एक ही तस्‍वीर है या और भी ।

Advertisement

थाईलैंड की है तस्‍वीर
सुमोना चक्रवर्ती की ये तस्‍वीर थाईलैंड की नजर आती है, कुछ समय पहले वो थाईलैंड में थीं और बीच पर वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही थीं । मिलती जुलती बिबिनी में सुमोना ने तब भी अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं । उस समय उनके पैर पर बना टैटू खूब खबरों में रहा था । सुमोना के फैंस को उनका ये हॉट लुक बेहद पसंद आया था । सुमोना अकसर ही अपने फैन्‍स के साथ बोल्‍ड और ब्‍यूटीफुल तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

सुमोना के फैन्‍स
सुमोना अकसर अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर फैन्‍स को एंटरटेन करती रहती हैं । कुछ समय पहले सुमोना ने पूल से अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं तो वहीं भीगी भागी सी वो साड़ी में भी नजर आई थीं । सुमोना का दुल्‍हन लुक भी तेी से वायरल हुआ था । बहरहाल सुमोना की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सिंगल हैं और एक इंटरव्‍यू में उन्‍होने कहा था कि वो शादी के कॉन्‍सेप्‍ट में विश्‍वास नहीं करतीं, उन्‍हें नहीं पता कि वो शादी करेंगी भी या नहीं ।