10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी के लिए कैसे मानी थी करीना कपूर खान, 7 साल बाद खोला राज़

करीना कपूर ख़ान और सैफ अली खान बॉलीवुड के आइडियल कपल्‍स में से एक हैं, दोनों के बीच उम्र का एक लंबा अंतर है लेकिन इनकी जोड़ी पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता ।

New Delhi, May 15 : इंडस्‍ट्री में कई ऐसे कपल हैं जिन्‍हें लेकर शुरुआत में कई सवाल उठे । उन्‍हीं में से एक हैं सैफ अली खान और करीना कपूर खान । करीना और सैफ की उम्र में 10 साल का अंतर है, बावजूद इसके दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के लिए प्‍यार का इजहरा किया था बल्कि शादी भी धूमधाम से की । सैफ अली खान रॉरूल परिवार से आते हैं और वो तलाकशुदा भी थे, लेकिन इन सब बातों से करीना को कोई फर्क नहीं पड़ा । करीना ने शादी के कई सालों बाद ये राज खोला था कि सैफ से शादी के लिए वो किस तरह मानी थीं ।

Advertisement

सैफ ने दो बार किया प्रपोज
करीना ने कुछ समय पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था – सैफ़ ने उन्हें ग्रीस में प्रोपज किया था लेकिन उन्होंने हां नहीं बोला था। करीना    सैफ को अच्छे से जानना चाहती थीं इसलिए उन्होंने दो बार सैफ के जवाब पर कुछ रिएक्शन नहीं दिया । सैफ ने करीना से तब कहा था – हमें शादी कर लेनी चाहिए । उन्होंने करीना को ग्रीस में प्रपोज किया, फिर लदाख में शादी की बात कही। लेकिन करीना कुछ और समय चाहती थी ताकि वो सैफ को पूरी तरह से समझ सकें।

Advertisement

सबसे अच्‍छा फैसला था सैफ से शादी करना
सैफ अली खान से शादी करना करीना कपूर खान अपनी जिंदगी का सबसे अचछा फैसला मानती हैं । करीना के मुताबिक सैफ उनके लिए परफेक्‍ट हसबैंड हैं । उनमें वो सारे गुण हैं जो वो अपने पति में देखना चाहती थीं । सैफ के उम्र का अंतर उनकी शादी का चार्म है, उनकी हैप्‍पी लाइफ का शायद यही मंत्रा है । सैफ और करीना जितना चर्चा में रहते थे उससे कहीं ज्‍यादा पॉपुलैरिटी इस सेलेब कपल के बेटे तैमूर ने भी कमाई ।

Advertisement

नन्‍हा तैमूर बना रॉकस्‍टार
नन्‍हे तैमूर के पैदा होने के बाद से ही वो टॉक ऑफ दि टाउन रहा । बेहद खूबसरूत इस बच्‍चे को मीडिया ने इतना प्‍यार दिया कि तैमूर किसी  दूसरे सेलेब की ही तरह फेमस हो गया । सोशल मीडिया पर तैमूर के नाम से कई फैन क्‍लब मौजूद हैं, जिनके लाखों फॉलोअर्स हैं । सैफ करीना के बेटे के पल-पल के मोमेंट कैमरे में कैद किए जाते रहे । करीना ने तैमूर को लेकर बढ़ते क्रेज को लेकर यही कहा था कि तैमूर को वो मीडिया से कभी छुपाकर नहीं रखना चाहती थीं, वो इन सब का अब आदि हो चुका है । सैफ अली खान कुछ समय पहले करीना कपूर के रेडियो शो में आए थे, यहां उन्‍होने करीना और अपनी लाइफ के बारे में कई बातें कहाई ।  Video Below-

https://www.youtube.com/watch?v=hsjm_0jOOIQ