बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय और उनकी दोस्‍त, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनकी तस्‍वीरें फैंस को उनका दीवाना बनाती रहती हैं । हाल ही में कुछ और तस्‍वीरें आई हैं ।

New Delhi, May 16 : टीवी सीरियल महादेव में सती की भूमिका निभाने वाली मौनी रॉय को पहचान टीवी शो ‘नागिन’ से मिली । इसके बाद बिग बॉस में सलमान खान के साथ स्‍टेज शेयर करना उनके लिए इंडस्‍ट्री में जाने की चाबी साबित हुआ । मौनी आज बॉलीवुड का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं । दूसरे सितारों की तरह ही वो भी सोशमल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

काफी एक्टिव हैं मौनी रॉय
फिलहाल फिल्‍म जगत भी लॉकडाउन में है लेकिन थ्रो बैक तस्‍वीरों का जलवा तो मौनी के पेज पर भी कम नहीं । सोशल मीडिया पर मौनी    की एक्टिविटी पहले से भी ज्‍यादा बढ़ गई है । उनकी कुछ तस्‍वीरें उनके दोस्‍त के साथ सामने आई है, तस्‍वीरें देखकर मौनी के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि ये कब की फोटोज हैं ।

Advertisement

स्विमिंग पूल से तस्‍वीरें
मौनी ने अपने इंसटाग्राम पर पूल की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । ब्‍लू बिकिनी में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । मौनी लगातार ही अपनी थ्रो बैक तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं । मौनी की खूबसूरती के तो फैंस ही नहीं बल्कि इंडस्‍ट्री में सभी कायल हैं । टीवी के बाद उन्‍हें फिल्‍मों में भी खूब पसंद किया जा रहा है । बड़े एक्‍टर्स के साथ मौनी को काम भी मिल रहा है । मौनी की एक्टिंग की भी तारीफ की जाती है, खुद सलमान की वो फेवरेट हैं ।

Advertisement

‘गोल्‍ड’ फिल्‍म से की बॉलीवुड में एंट्री
मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्‍यू किया था । इस फिल्म में मौनी रॉय अक्षय कुमार संग रोमांस करती नजर आई थीं । मौनी ने साउथ की फिल्‍म ‘केजीएफ’ और ‘तुम बिन 2’ में आइटम नंबर भी किया था, उनके डांस टैलेंट का जलवा देख फैंस उनके दीवाने हो गए थे । मौनी ने टीवी शो क्योंकि ‘सास भी कभी बहू’ थी में सबसे पहले काम किया था इसके अलावा वो ‘कस्तूरी’ सीरियल में भी नजर आईं । इसके बाद  ‘देवों के देव महादेव’ में सती का किरदार कर उन्‍होने घर-घर में जगह बना ली ।