पापा ऋषि कपूर की यादों में खोईं बेटी रिद्धिमा, मम्मी-डैडी की रोमांटिक तस्‍वीरें की शेयर

रिद्धिमा कपूर अपने पापा ऋषि कपूर के बेहद क्‍लोज थीं, इसीलिए वो उनके जाने के बाद से ही हर रोज उनकी किसी ना किसी याद का शेयर कर रही हैं  ।

New Delhi, May 16 : कोराना संक्रमण के बीच ऋषि कपूर का जाना उनके फैंस के लिए कितना दुखदायी रहा, अपने फेवरेट सितारे को वो विदा तक नहीं दे पाए । लेकिन उस बेटी का सोचिाए जो अपने पिता की लाडली थी और उनसे आखिरी समय में मिल भी ना सकी । रिद्धिमा कपूर अब अपने पिता से जुड़ी यादों को हर रोज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती हैं, मानों वो अपने पिता को अपनी यादों से जाने ही नहीं देना चाहतीं । रिद्धिमा ने अपने माता – पिता की कुछ प्‍यारी तस्‍वीरों को शेयर किया है ।

Advertisement

इंस्टा स्‍टोरी पर छलका दर्द
रिद्धिमा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर उन्‍होने ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर की कुछ प्‍यारी तस्‍वीरें शेयर की हैं, दोनों एक्‍टर पर्दे पर लंबे समय   तक साथ काम करते रहे लेकिन इससे भी ज्‍यादा उन्‍होने रियल लाइफ में एक दूसरे का साथ दिया । रिद्धिमा कपूर की ये तस्‍वीरों ऋषि कपूर की यादों को फैंस के दिलों में भी ताजा कर रही हैं । ऋषि और नीतू के एवरग्रीन लव की ये तस्‍वीरें फैंस को पसंद आ रही हैं ।

Advertisement

कैप्‍शन में लिखा लव
रिद्धिमा ने जो तस्वीर साझा की,  वो नीतू और ऋषि की एक मोनोक्रोम फोटो हैं । इन दोनों का प्‍यार, प्‍यार की कहानी किसी से छुपी नहीं है । इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, लव । इसके अलावा भी उन्‍होने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है । एक तस्‍वीर में सिर्फ उनकी मां नीतू सिंह हैं । उन्‍होने इस पर लिखा है – गजब की खूबसूरती । रिद्धिमा की ये तस्‍वीर बता रही है कि वो अपनी इन यादों को हमेशा अपने पास ही रखना चाहती हैं, उनका दिल अपने मां-बाप से कभी दूर ही नहीं हुआ ।

Advertisement

रणबीर कपूर हुए अकेले
एक तरफ रिद्धिमा हैं जो अपना गम बांट रही हैं, अपनी यादों को संजों रही हैं वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी हैं जो पिता के जाने के बाद से ही ज्‍यादा नजर नहीं आ रहे हैं । वो सोशल मीडिया पर भी नहीं हैं । पिता की अस्थियां प्रवाहित करने रणबीर परिवार के साथ बाणगंगा घाट पहुंचे थे, इसके बाद वो पिता की तेरहवीं में भी दिखें । उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आईं । इस दौरान खबरें आ रही हैं कि रणबीर आलिया के ही साथ रह रहे हैं । पिता के जाने से वो एकदम टूट गए हैं । दोस्‍तों का साथ उन्‍हें शुरू से ही अच्‍छा लगता है और अब उनके दोस्‍त ही उनके करीब हैं ।