शाहरुख–काजोल का डांस वीडियो वायरल, जानें ट्विटर पर किस वजह से एक दूसरे को टैग कर रहे हैं सितारे

लॉकडाउन में सेलेब्‍स भी पुरानी यादों को याद कर रहे हैं । फिलहाल 90 की फिल्‍मों को लेकर एक टैग सीरीज चल रही है, जानें पूरी खबर ।

New Delhi, May 16 : बैठे-बैठे क्‍या करें करना है कुछ काम, समय बिताने के लिए … लॉकडाउन में सभी का यही हाल है । जो घरों में बंद हैं, सुख सुविधाओं से भरपूर हैं उनका टाइम कैसे कटे । बॉलीवुड सेलेब्‍स का भी यही हाल है । लेकिन सेलिब्रिटी एक दूसरे से कनेक्‍टेड होकर अपना टाइम पास कर ही लेते हैं और फैंस के एंटरटेनमेंट का भी तरीका ढूढ निकालते हैं । फिल्‍हाल ट्विटर पर 90 के दशक की फेवरेट फिल्‍मों को बताने का ट्रेंड चल रहा है, जिसे काजोल ने शुरू किया है ।

Advertisement

काजोल ने किया ट्वीट
काजोल ने टिवटर इंडिया के 90 की फेवरेट फिल्‍मों पर पूछ एक सवाल को लेकर जवाब दिया और फिर इसे आगे बढ़ा दिया । यानी उन्‍होने  बताया कि उनकी 90 की दो फेवरेट फिल्‍म कुछ कुछ होता है और प्‍यार तो होना ही था । इसके बाद उन्‍होने अजय देवगन, शाहरुख खान, तनीषा मुखर्जी को टैग कर उन्‍हें अपनी फेवरेट फिल्‍म बताने के लिए टैग कर दिया । काजोल की ये शुरुआत पूरी इंडस्‍ट्री में फैल गई है ।

Advertisement

अक्षय से लेकर कृति सैनन तक जुड़े
अब सितारों ने एक के बाद एक आगे सेलेब्‍स को अैग करना शुरू कर दिया । जिसमें अजय देवगन, कृति सैनन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, आयुष्‍मान खुराना से लेकर हृतिक रौषन तक जुड़ गए हैं । ये सभी अपनी फेवरेट 90 की फिल्‍म बता रहे हैं साथ ही कुछ और सेलेब्‍स को भी इस थ्रेड से जोड़ रहे हैं । धीरे – धीरे कर ये चेन काफी बड़ी हो गई है । फैंस भी इसे लाइक कर रहे हैं ।

Advertisement

वीडियेा वायरल
वहीं इस गेम से अलग फिल्‍मफेयर ने शुक्रवार को शाहरुख और काजोल का एक डांस वीडियो शेयर किया । इस गाने में शाहरुख और काजोल सलमान खान की फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो की धुन पर नाच रहे हैं । ये डांस दिलवाले फिल्‍म के सेट का लग रहा है क्‍योंकि शाहरुख काजल के साथ फिल्‍म के दूसरे कलाकार वरुण धवन, कृति सैनन भी नजर आ रहे हैं । बहरहाल ये वीडियो भी नीचे लिंक में देखें और अपनी भी 90 की दशक की फिल्‍म ट्विटर पर बताकर दोस्‍तों को टैग कर दीजिए ।

https://twitter.com/ayushmannk/status/1261016316640546816