लॉकडाउन में आमिर के बाद अब शाहरुख के बेहद करीबी शख्स का निधन, लिखा- तुम बहुत याद आओगे

इरफान खान के बाद से ही इंडस्‍ट्री से एक के बाद एक लोगों के निधन की खबरें आ रही हैं, संकट की इस घड़ी में ये खबरें और तनाव दे रही हैं । अब शाहरुख ने अपने एक करीबी को खो दिया है ।

New Delhi, May 16 : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरों का आना जारी है । 29 अप्रैल से शुरू हुआ ये सिलसिला कहां जाकर थमेगा कहा नहीं जा सकता । 29 अप्रैल को जहां देश ने एक महान एक्‍टर को खो दिया वहीं 30 अप्रैल को रिषी कपूर अपना चार्म लेकर दुनिया को अलविदा कह गए । इसके बाद इंडस्‍ट्री के कुछ दूसरे क्षेत्रों से लोगों के निधन की खबरें आईं । हाल ही में आमिर खान के असिसटेंट की भी मौत हो गई और फिर एक्‍टर साई गुंडेवर का निधन । इन खबरों से उबरने का वक्‍त भ्‍ज्ञी नहीं मिला कि अब शाहरुख के एक बेहद करीबी शख्‍स उनको छोड़कर चले गए हैं ।

Advertisement

शाहरुख के करीबी का निधन
दरअसल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक बहुत खास सदस्य अभिजीत का निधन हो गया है । अभिजीत के निधन  की खबर शाहरुख खान के लिए झटके से कम नहीं थीं । शाहरुख की प्रोडक्‍शन कंपनी में अभिजीत उनके पहले सदस्‍य और दोस्त थे । शाहरुख ने ट्वीट कर अभिजीत के जाने पर अपना दुख व्‍यक्‍त किया ।

Advertisement

तुम बहुत याद आओगे दोस्‍त – शाहरुख
शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपने दोस्‍त अभिजीत को विदा किया , उन्‍होने लिखा – ‘हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा किया, और कुछ गलत.. लेकिन हमेशा हम आगे बढ़ें। वो टीम का मजबूत सदस्य था। तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त।’ शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज की ओर से भी अभिजीत को याद करते हुए ट्वीट किया गया ।

Advertisement

रेड चिलीज की ओर से ट्वीट
कंपनी की ओर से लिखा गया – ‘रेड चिलीज परिवार के पहले टीम के सदस्यों में से एक अभिजीत की मृत्यु ने हमारे दिलों में गहरा शोक दिया है। हम उनके और उनके आस-पास होने की मौजूदगी को याद करेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।’ शाहरुख और उनके परिवार के लिए अभिजीत का निधन बेहद दुख की घड़ी है । लॉकडाउन में एक ओर हम कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, उस पर हो रही ऐसी पारिवारिक क्षति लोगों को तोड़ देती हैं । दुख की इस घड़ी में शाहरुख अभिजीत के पूरे परिवार के साथ हैं ।

Read Also:इरफान-ऋषि के बाद बॉलीवुड से आई एक और बुरी खबर, आमिर खान को तगड़ा झटका