हसीन जहां का ग्लैमरस अवतार, सोशल मीडिया पर मिल रही गालियां, वीडियो

हसीन जहां ने अपने मॉडलिंग शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, हसीन इस वीडियो में बोल्ड अवतार दिखा रही हैं।

New Delhi, May 17 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के रिश्ते किसी से छुपे हुए नहीं हैं, दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं, हाल ही में शमी ने बताया था कि वो इन बातों से इतने परेशान हो गये थे, कि तीन बार सुसाइड करने का मन बना लिया था, खैर इन दिनों शमी की पत्नी हसीन जहां पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं, वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर रही हैं, एक बार फिर उन्होने अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखाया है।

Advertisement

हसीन जहां का वीडियो
हसीन जहां ने अपने मॉडलिंग शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, हसीन इस वीडियो में बोल्ड अवतार दिखा रही हैं, इसके साथ ही उन्होने बेहद बोल्ड कैप्शन भी लिखा है, उन्होने लिखा है, सवाल करुं बार-बार कैसे जियूं, नजाकते जिंदगी बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो, खुशी ही तुम्हारी इबादत है खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है।

Advertisement

गलत कमेंट करने वालों को जवाब
मालूम हो कि हसीन जहां ने ये कैप्शन उन लोगों के लिये लिखा है, जो उनकी तस्वीर और वीडियो पर लगातार गलत कमेंट करते रहते हैं, वो मॉडल को अकसर ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो पर भी कुछ लोग हसीन से नाराज दिख रहे हैं, उन्होने अजीब तरह के कमेंट किये हैं, एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया है, कम से कम शमी और अपनी बेटी का लिहाज तो करो।

Advertisement

पति से झगड़ा
मालूम हो कि शमी और उनकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं, दो साल पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद हसीन जहां ने तेज गेंदबाज पर घरेलू हिंसा से लेकर मैच फिक्सिंग और गैर औरतों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया था, फिलहाल कोर्ट में मामला विचाराधीन है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें