कोरोना संकट के बीच परेश रावल ने किया ऐसा ट्वीट, सातवें आसमान पर लोगों का गुस्सा

एक यूजर ने लिखा, परेश रावल साबह शायद ये भूल गये हैं कि ये भारत है, यहां के लोग जिसे सर पर बिठाते हैं, भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि दोबारा खड़ा भी नहीं होता।

New Delhi, May 17 : भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढती ही जा रही है, केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देशभर में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या करीब 90 हजार हो चुकी है, अब तक 2752 लोगों की मौत हो चुकी है, कोरोना की वजह से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, आम लोग से लेकर फिल्मी सितारे तक अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सक्रिय
घर पर समय बिता रहे लोग इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल अकसर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखते हैं, हाल ही में उन्होने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि कुछ लोग उनके ट्वीट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं
बाबू भैय्या ने ट्विटर पर लिखा है कि कुछ समय के लिये लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और बॉलीवुड सितारों को परेशान भी नहीं करेंगे, परेश रावल के इसी ट्वीट पर कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है, उन्हें फेक हीरो तक बता दिया है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, सर शायद आप गलतफहमी में हैं, आपको स्टार हमने बनाया है, अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे, अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया है कि आप फेक हीरो हैं, अब वो सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाई कर्मचारियों के साथ लेंगे।

Advertisement

लोगों ने बुलंदियों तक पहुंचाया
एक और यूजर ने लिखा परेश जी, ये पब्लिक ही है, जिसने आपको बुलंदियों तक पहुंचाया, तो तीसरे यूजर ने लिखा, परेश रावल साबह शायद ये भूल गये हैं कि ये भारत है, यहां के लोग जिसे सर पर बिठाते हैं, भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि दोबारा खड़ा भी नहीं होता। मालूम हो कि परेश रावल आखिरी बार फिल्म उरी में नजर आये थे, उनके आने वाली फिल्म हंगामा-2 है, जिसमें उनके साथ शिल्पा शेट्टी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी मुख्य किरदार में दिखेंगे।