जसप्रीत बुमराह की जिंदगी में एक्ट्रेस की एंट्री, लॉकडाउन के बाद मिल सकती है फैंस को खुशखबरी

स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह इन दिनों सोशल मीडिया पर अनुपमा के पोस्ट्स पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं, इससे पहले बुमराह का नाम एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ जुड़ा था।

New Delhi, May 18 : क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का पुराना नाता रहा है, नबाव पटौदी से लेकर विराट-अनुष्का तक ने रिश्ते को नाम दिया है, अब इस सूची में एक और नाम शामिल हो सकता है, दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं, अनुपमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं, कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से इन दिनों खूब बात कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फॉलो
जसप्रीत बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तेज गेंदबाज ने एक्ट्रेस के कई ट्वीट्स और तस्वीरों को लाइक भी किया है। पिछले दिनों बुमराह से अफेयर को लेकर एक्ट्रेस से एक प्रेस कांफ्रेंस में सवाल भी पूछा गया था, हालांकि उन्होने डेटिंग से इंकार करते हुए कहा था कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है।

Advertisement

साउथ फिल्मों में काम
23 साल की एक्ट्रेस अनुपमा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, उन्हें 2015 में रिलीज फिल्म प्रेमम से काफी लोकप्रियता मिली थी, इसके साथ ही उन्होने सतामनम भवति, नटसर्वभूमा और वनधि ओकादे जिंदगी जैसी फिल्मों में भी काम किया है, एक्टिंग के लिये वो तीन बड़े अवॉर्ड भी जीत चुकी है।

Advertisement

राशि से जुड़ा था नाम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर अनुपमा के पोस्ट्स पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं, इससे पहले बुमराह का नाम एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ जुड़ा था, हालांकि तब भी दोनों ने एक-दूसरे को दोस्त बताया था, राशि बॉलीवुड फिल्म मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकी हैं।