बिन शादी बनी थी मां, 6 अफेयर, दिलचस्प है दिग्गज बल्लेबाज की प्रेम कहानी

डेविड वॉर्नर अपने क्रिकेट के अलावा विवादों और पत्नी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं, हालांकि कम ही लोगों को पता होगा, कि उनकी पत्नी उनसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं।

New Delhi, May 19 : ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी से कई बार फैंस का दिल जीता है, हालांकि कुछ समय पहले उनका नाम बॉल टेम्परिंग में आया, जिसके बाद उन पर एक साल का बैन लगाया गया, हालांकि उन्होने इसके बाद दोबारा वापसी की, खैर आज हम वॉर्नर के क्रिकेट नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे, वॉर्नर की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है।

Advertisement

मॉडल से शादी
डेविड वॉर्नर अपने क्रिकेट के अलावा विवादों और पत्नी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं, हालांकि कम ही लोगों को पता होगा, कि उनकी पत्नी उनसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं, वॉर्नर ने साल 2015 में सुपर मॉडल कैंडिस फैलजन से शादी की थी, जो उस दौर की स्टार मॉडल थी, कैंडिस अपनी मॉडलिंग के अलावा अपने अफेयर और रिलेशन की वजह से भी चर्चा में रही हैं।

Advertisement

6 अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डेविड वॉर्नर से शादी से पहले कैंडिस के 6 अफेयर रह चुके हैं, मॉडलिंग के दिनों में उनका नाम कई खिलाड़ियों से जुड़ा, जिनमें जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, टेनिस खिलाड़ी मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल का नाम शामिल है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा साल 2007 में रग्बी खिलाड़ी सोन बिल विलियम्स के साथ उनके रिश्ते का रहा, दोनों की निजी पलों की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी।

Advertisement

नशे में थी
जब कैंडिस से उन तस्वीरों को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने इसका बचाव करने के बजाय कहा कि वो उस दिन बहुत नशे में थी, इस घटना के कुछ सालों बाद ही कैंडिस की मुलाकात डेविड वॉर्नर से हुई, मुलाकात अफेयर में बदल गया, कैंडिस ने बिना शादी के ही वॉर्नर के बच्चे को जन्म दी थी, जिसके बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली। शादी के बाद दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं, वॉर्नर और उनकी पत्नी को घूमने फिरने का बेहद शौक है, यही वजह है कि मॉडल हर दौरे पर अपने पति के साथ नजर आती हैं।