बस विवाद – कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी पर खड़े किये सवाल, निम्न स्तर की सियासत, योगी की तारीफ

रायबरेली विधायक अदिति सिंह ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि आपदा के समय ऐसी निम्न स्तर की सियासत की क्या जरुरत है।

New Delhi, May 20 : यूपी में प्रवासी मजदूरों के लिये बसें चलवाने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रही सियासी जंग में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है, रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने इस पूरे मामले पर अपनी पार्टी के रुख की कड़ी आलोचना की है, इसके साथ ही उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की है। जिसके बाद उनके बयान की खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

निम्न सियासत की क्या जरुरत
रायबरेली विधायक अदिति सिंह ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि आपदा के समय ऐसी निम्न स्तर की सियासत की क्या जरुरत है, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें से आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 ऑटो रिक्शा और एंबुलेंस जैसी गाड़ियां, 68 वाहन बिना कागजात के, ये कैसा क्रूर मजाक है, अगर बसें थी, तो राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र में क्यों नहीं लगाई।

Advertisement

योगी की तारीफ
विधायक अदिति सिंह ने अगले ट्वीट में सीएम योगी की तारीफ की है, उन्होने लिखा, कोटा में जब यूपी के हजारों बच्चे फंसे थे, तब कहां थी, ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िये, बॉर्डर तक ना छोड़ पायी, तब योगी आदित्यनाथ ने रातों-रात बसें लगाकर इन बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया, खुद राजस्थान सीएम ने इसकी तारीफ की।

Advertisement

पहले भी दे चुकी हैं बयान
आपको बता दें कि अदिति सिंह पहले भी पार्टी लाइन से हटकर बयान दे चुकी हैं, वैसे तो उन्हें टीम प्रियंका का अहम सदस्य माना जाता है, लेकिन कई बार वो पार्टी लाइन से निकलकर सीएम योगी की तारीफ कर चुकी हैं, माना जा रहा है कि इस बार भी उन्होने पार्टी लाइन से बाहर बयान दिया है, जिसके बाद उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है, क्योंकि खुद प्रियंका गांधी इस मसले पर राज्य सरकार को घेरने में लगी हुई थी।

Advertisement