तो क्या इस वजह से दीपिका पादुकोण ने तोड़ा था विजय माल्या के बेटे से रिश्ता? 2  साल में ही ब्रेकअप

उन दिनों दीपिका और सिद्धार्थ को हर इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ देखा जाता था, यहां तक आईपीएल मैचों में भी दीपिका माल्या के बेटे के साथ नजर आती थी।

New Delhi, May 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं, हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ इतनी भी आसान नहीं रही है, उसमें कई उतार चढाव देखने को मिले है, एक समय था जब दीपिका का नाम भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ के साथ जोड़ा गया था, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, दो साल में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, बाद में दीपिका ने सिद्धार्थ माल्या के साथ अपना रिश्ता टूटने क वजह भी बताई थी।

Advertisement

दो साल में ब्रेकअप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और सिद्धार्थ ने साल 2010 में डेट करना शुरु किया था, लेकिन महज दो साल में ही 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दरअसल रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस बुरे दिनों से गुजर रही थी, उन्होने खुद ही बताया था कि वो डिप्रेशन में चली गई थी, वैसे समय में उन्हें सिद्धार्थ माल्या ने सहारा दिया, उन दिनों अवॉर्ड फंक्शन से लेकर बाकी जगहों पर दीपिका के साथ सिद्धार्थ नजर आते थे, इंटरव्यूज में भी दीपिका से सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछे जाने लगे, तो उन्होने स्वीकारा था कि हां सिद्धार्थ के साथ वो रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

अलग होने का ऐलान
उन दिनों दीपिका और सिद्धार्थ को हर इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में एक साथ देखा जाता था, यहां तक आईपीएल मैचों में भी दीपिका माल्या के बेटे के साथ नजर आती थी, हालांकि एक दिन अचानक दीपिका ने इस बात का ऐलान कर दिया, कि अब वो सिद्धार्थ माल्या के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। बाद में आईबी टाइम्स को दिये इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इस रिलेशनशिप को बचाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन सिद्धार्थ का बिहैवियर बेहद अजीब होता जा रहा था।

Advertisement

बिल चुकाने को कहा
दीपिका पादुकोण ने बताया कि आखिरी बार जब हम साथ में डिनर पर गये थे, तो उसने मुझसे बिल चुकाने को कहा, ये देखकर मुझे बहुत ही अजीब लगा, इस वाकये के बाद मुझे इस रिश्ते को छोड़ने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं दिखा। वहीं इस मामले पर सिद्धार्थ माल्या ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कंफ्यूजन कहां हुआ है, सिद्धार्थ के मुताबिक वो एक क्रेजी महिला है, मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज खत्म कर दें, और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद मैं उसका सारा पैसा लौटा दूंगा, लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी।

बुरे समय में साथ छोड़ा
सिद्धार्थ माल्या ने ये भी कहा कि उसने मेरे मुश्किल समय में मेरा साथ छोड़ा, दीपिका वो दिन भूल गई, जब मैं उसे महंगे तोहफे देता था, मैंने उसे कीमती डायमंड और लग्जीरियरस बैग्स दिये थे, इतना ही नहीं मैंने उसके लिये दोस्तों की कई बड़ी पार्टियां दी, हालांकि वो सबकुछ भूल चुकी है। मालूम हो कि दीपिका करियर के शुरुआत बतौर मॉडल की थी, वो माल्या के किंगफिशर कैंलेडर की भी मॉडल रह चुकी हैं। उन्होने शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया था, दो साल पहले ही 2018 में उन्होने रणवीर सिंह से शादी कर ली ।