JDU नेता ने सीएम केजरीवाल के लिये मांगा ‘भारत रत्न’, तिलमिला गई AAP

अजय आलोक ने आप संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर चुटीले अंदाज में निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा है, दिल्ली के यशस्वी सीएम अरविंद केजरीवाल के दो महीने की सफलता की कहानी।

New Delhi, May 20 : कोरोना लॉकडाउन ने पूरे देश को परेशान करके रख दिया है, खासकर प्रवासी मजदूरों की हालत दयनीय है, लाखों लोग अपने घर लौटने के लिये परेशान हो रहे है, अब ये मुद्दा राजनीतिक हो चुका है, खासतौर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के सीएम नीतीश कुमार आमने-सामने हैं, कभी श्रमिकों के रेल किराये को लेकर तो कभी मजदूरों को जबरन दिल्ली से भगाये जाने के आरोपों को लेकर, दोनों ही राज्य सरकारें एक-दूसरे पर हमला करने से भी पीछे नहीं रह रही। अब जदयू नेता ने केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है और सीएम केजरीवाल के लिये भारत रत्न की मांग की है।

Advertisement

केजरीवाल पर तंज
जदयू नेता अजय आलोक ने आप संयोजक और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर चुटीले अंदाज में निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा है, दिल्ली के यशस्वी सीएम अरविंद केजरीवाल के दो महीने की सफलता की कहानी, दिल्ली में बढता संक्रमण, भूखे मजदूर, भागते मजदूर, रोजाना प्रेस वार्ता, हवा में 10 लाख लोगों को खाना खिलाना और कंटेनमेंट जोन में भी संक्रमण फैलाने की छूट देना, इतना काम करने वाले सीएम को भारत रत्न मिले।

Advertisement

सीएम खुद आते हैं सामने
मालूम हो कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की जानकारी देने के लिये रोजाना खुद सीएम केजरीवाल ही मीडिया के सामने आते हैं और अपनी बात रखते हैं, बहरहाल राजनीति से इतर एक बात ये भी हकीकत है कि दिल्ली से आये प्रवासियों के कारण बिहार सरकार की भी मुश्किलें बढी है, क्योंकि वहां से जो भी मजदूर लौटे हैं, उनमें जांच किये गये सैंपल में से करीब 26 फीसदी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।

Advertisement

घर लौटने का इंतजार
आपको बता दें कि दिल्ली के बॉर्डर इलाकों पर हजारों मजदूर बैठे हुए हैं, वो अपने घर लौटना चाहते हैं, लेकिन कोई साधन नहीं होने की वजह से वो वहीं पर इंतजार कर रहे हैं, इसके साथ ही कई तो पैदल ही सैकड़ों किमी की यात्रा कर रहे हैं, सरकार लगातार लोगों की अपील कर रही है, हालांकि उसका भी कुछ खास असर नहीं दिख रहा है।

Advertisement