लॉकडाउन के बीच सुष्मिता सेन ने खुद ही सबको बता दी अपनी लव स्टोरी, वीडियो तोड़ रहा रिकॉर्ड

इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

New Delhi, May 20 : पूर्व बह्मांड सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लॉकडाउन में इन दिनों अपने घर पर समय बिता रही हैं, उनके साथ बच्चे और ब्यॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हैं, सुष्मिता पिछले काफी समय से फिल्मी परदे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये समय-समय पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी से लोगों को रुबरु करवाया है।

Advertisement

प्रेमी के साथ समय बिता रही
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी दोनों बेटियां और प्रेमी रोहमन शॉल के साथ समय गुजार रही हैं, हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी दोनों बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस कर रही हैं, सुष्मिता ने इस वीडियो को पोस्ट करते समय कैप्शन में लिखा है, मेरी लव स्टोरी, आई लव यू गायज।

Advertisement

पसंद किया जा रहा वीडियो
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एलिजा अपनी बड़ी बहन ऋने को गाइड कर रही हैं, सुष्मिता सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, महज कुछ ही घंटे के भीतर इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

बोल्ड तस्वीर
इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, तस्वीर में एक्ट्रेस एक बाइक पर बैठकर पोज देती नजर आ रही है, उन्होने ब्लैक आउटफिट में लॉग बूट्स कैरी कर रखा था, एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था।

रोहमन के साथ रिलेशनशिप
सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है, वो रोहमन के साथ रिलेशनशिप में हैं और अकसर बच्चों के साथ तस्वीरें और योगा वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, आपको बता दें कि सुष्मिता ने दोनों बेटियों को गोद लिया है, वो दोनों उनके साथ ही उनके घर में रहती हैं।