छोटे भाई ऋषि कपूर के निधन पर अब छलका रणधीर कपूर का दर्द, अपने प्‍यारे चिंटू के लिए ये कहा

ऋषि कपूर का जाना उनके पूरे परिवार के लिए शोक का कारण बन गया । बड़े भाई रणधीर कपूर ने छोटे भाई के निधन पर अब जाकर कुछ कहा है ।

New Delhi, May 21 : ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़कर चले गए । उनके जाने का गम उनके परिवार के साथ उनके फैंस ने भी सहा । लॉकडाउन के कारण ना तो काई उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुआ और ना ही अंतिम दर्शन कर सका । परिवार के एक सदस्‍य को खोने का गम कपूर खानदान के लिए मुश्किल भरा है । अब तक हम ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा और पत्‍नी नीतू कपूर के दुख की ही बात कर रहे थे लेकिन ऋषि कपूर के सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर भी उनका बहुत मिस कर रहे हैं ।

Advertisement

रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी
हाल ही में रणधीर कपूर ने अपने प्‍यारे छोटे भाई को याद करते हुए बताया कि उनका परिवार उन्हें बहुत मिस कर रहा है। उन्‍होने कहा,   ‘हमारा परिवार हर दिन ऋषि को याद कर रहा है। भगवान की हम पर कृपा है वो हमे इस दुख से लड़ने की ताकत दे रहे हैं। हम दोनों दोस्त, परिवार, खाना और फिल्मों के मामले में काफी कॉमन थे।’

Advertisement

सबको रिप्‍लाई नहीं कर पाए
रणधीर कपूर ने आगे कहा, ‘लोगों ने हमें बहुत प्यार दिया है। हमारे पास कई मैसेज आए। कुछ लोगों ने ऋषि के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। सबको रिप्लाई करना हमारे लिए मुमकिन नहीं था, लेकिन मैं अब सबको धन्यवाद कहना चाहूंगा। वहीं ऋषि  के फैन्स से मैं यही कहना चाहता हूं कि ऋषि को उनकी फिल्मों के लिए और उनकी मुस्कान के लिए के लिए हमेशा याद रखें।’

Advertisement

नीतू कपूर ने किया था याद
वहीं नीतू कपूर ने हाल ही में एक फैमिली पिक्‍चर पोस्‍ट की थी, जिसमें उन्‍होने अपने दिल की एक इच्‍छा बयां की । नीतू कपूर ने एक फैमिली पिक्‍चर पोस्‍ट की है, जिसमें वो बेटे-बेटी, नातिन और पति ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं । एक कंप्‍लीट फैमिली पिक्‍चर । लेकिन अब ऋषि इस दुनिया में नहीं हैं, उनका परिवार अब अधूरा हो गया है । नीतू को ये खालीपन खा रहा है । इसीलिए उन्‍होने इस तस्‍वीर में लिखा कि मैं भगवान से कैसे कहूं कि इस तस्‍वीर को हमेशा ऐसा ही बनाए रखना ।