मलाइका-अर्जुन की शादी पर अरबाज खान ने कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु

मलाइका और अरबाज को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता था, दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी, लेकिन 2016 में अचानक दोनों के अलग होने की खबर सामने आई।

New Delhi, May 22 : मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक बॉलीवुड में खूब चर्चा में रहा था, हालांकि अब दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ चुके हैं, लेकिन दोनों क्यों अलग हुए, इसे लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती है, कई मौकों पर अरबाज खान से मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर भी सवाल किया गया, जिसे अरबाज टालते नजर आये।

Advertisement

2017 में तलाक
मलाइका और अरबाज को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता था, दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जाती थी, लेकिन 2016 में अचानक दोनों के अलग होने की खबर सामने आई, हालांकि ऑफिशियली तलाक एक साल बाद 2017 में हुआ, इसके बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ नजर आने लगी, कुछ दिनों तक दोनों ने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी, लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से दोनों अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोल रहे है, कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर में या अगले साल के शुरुआत में दोनों शादी भी कर सकते हैं।

Advertisement

क्यों हुआ तलाक
मलाइका-अरबाज का तलाक क्यों हुआ, इसे लेकर तरह-तरह की बातें की गई, कहा गया कि अरबाज के पास फाइनेंशियल स्टेबिलिटी नहीं थी, तो कुछ ने कहा कि खान परिवार को मलाइका का बोल्ड लाइफ स्टाइल पसंद नहीं था, वो रोक-टोक करते थे, हालांकि मलाइका और अरबाज कभी भी एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप से बचते हैं। कहा जाता है कि अर्जुन मलाइका की बढती नजदीकियों की वजह से दोनों का तलाक हो गया, अर्जुन कपूर सलमान के परिवार के काफी क्लोज थे, जब मलाइका का अरबाज से अनबन होता था, तो उन्हें अर्जुन खूब सपोर्ट करते थे। इस वजह से दोनों करीब आ गये।

Advertisement

अपनी-अपनी जिंदगी में आगे
अरबाज खान इन दिनों इटैलियन मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो मलाइका खुलकर अर्जुन कपूर के लिये प्यार का इजहार कर रही हैं, अरबाज ने एक चैट शो के दौरान कहा था कि भले बाहर से सब ठीक दिखाई दे रहा हो, लेकिन सबकुछ टूट चुका है। जब चीजें नहीं संभलती और दो लोग अपनी जिंदगी अपने हाथ में लेना चाहते हैं, तो ऐसा फैसला लेना पड़ता है, तो मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दोनों एक-दूसरे को दुख दे रहे थे, उनकी वजह से आस-पास के लोग भी प्रभावित हो रहे थे, मलाइका ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा था कि महिलाओं के लिये डिवोर्स के बात जीवन फिर से शुरु करना आसान नहीं होता है, हालांकि उन्होने महिलाओं को डेट करने की भी सलाह दी थी।

मलाइका –अर्जुन की शादी पर अरबाज
एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो सलमान के भाई ने इस सवाल को टाल दिया, उन्होने सवाल पूछने वाले से कहा कि आपने इतनी मेहनत से सवाल तैयार किया है, तो मुझे भी जवाब देने के लिये समय दो।