अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया कपिल शर्मा और चंदू का Unseen Dance Video, जमकर हो रहा वायरल

अर्चना पूरण सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अपने मड आइलैंड के बंग्‍ले पर लॉकडाउन के मजे ले रहीं अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कपिल और चंदू डांस करते नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, May 22: अर्चना पूरण सिंह और उनकी मेड के वीडियो तो आप देख ही रहे होंगे । सोशल मीडिया पर अर्चना की मेड भाग्‍यश्री वायरल हो गई हैं । उसकी हाजिर जवाबी के सब कायल हैं । खुद अर्चना भी मानती हैं कि भाग्‍यश्री ने लॉकडाउन में उन्‍हें खूब एंटरटेन किया है । बहरहाल फिलहाल अर्चना एक वीडियो के कारण चर्चा में हैं, वीडियो है कपिल शर्मा और चंदू का । जी हां, अर्चना ने पुराने दिनों को याद करते हुए ये वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो गया है ।

Advertisement

अर्चना ने शेयर किया वीडियो
अर्चना पूरर्ण सिंह ने कपिल शर्मा शो के 100वें एपसोड की पार्टी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है । इस वीडियो में शो  से जुड़े सभी लोग नजर आ रहे हैं । साथ ही नजर आ रहे हैं कपिल शर्मा और उनके बचपन के दोस्‍त चंदू यानी कि चंदन प्रभाकर । म्‍यूजिक पर कपिल और चंदू मूव कर रहे हैं और अर्चना उन्‍हें कैमरे में कैद कर रही हैं । वीडियो में कीकू शारदा भी नजर आए हैं और खुद अर्चना भी दिख रही हैं । ये वीडियो कपिल शर्मा टीम का अनसीन वीडियो है जो अब वायरल हो रहा है ।

Advertisement

अगले जश्‍न के लिए तैयार
अनसीन वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है । उन्‍होने लिखा –  ‘ये द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड पूरा होने का जश्‍न है, हम गले लग रहे हैं एक दूसरे के बिंदास, नाच रहे हैं। जब हम अपने अगले 100वें एपिसोड पूरे करेंगे तो शायद हम मास्‍क पहनकर करेंगे। मैं उसके लिए तैयार हूं. पूरी दुनिया को जश्‍न मनाने की जरूरत है, भले ही मास्‍क पहनकर मनाना पड़े। मुझे घर पर काफी मजा आ रहा है और कोई शिकायत नहीं है। लेकिन लोगों को सामान्‍य महसूस करने के लिए काम पर जाना जरूरी है। कई लोग घर पर इतने लंबे समय तक बैठकर डिप्रेस हो गए हैं। उम्‍मीद करते हैं कि सब कुछ अभी नहीं तो देर से ही सही लेकिन सामान्‍य हो जाए। लेकिन बिलकुल, अपने क्रू मैंबरों और सभी कर्मचारियों को सुरक्षित रखना हमारा सबसे पहला कर्तव्‍य होना चाहिए।’

Advertisement

रिपीट हो रहा है शो
सोनी टीवी पर कपिल शर्मा शो के एपिसोड ही जमकर रिपीट रहे हैं । इस शो को लोग जितनी बार देखें हंसी आ ही जाती हैं । लॉकडाउन में कपिल शर्मा का शो तनाव से दूर करने का एक बड़ा सहारा भी है । कई लोग शो में आकर खुद ये बात कहते हैं कि इस शो जैसा कॉमेडी शो कभी नहीं बना । बहरहाल आप भी इस वीडियो को इंज्‍वॉय की कीजिए ।