मान नहीं रही शमी की पत्नी, अब उमराव जान के रुप में आई नजर, वीडियो रिकॉर्डतोड़ वायरल

शमी की पत्नी हसीन जहां वीडियो में इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं… गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

New Delhi, May 22 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, आये दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होता रहता है, अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि पिछले साल का है, इस वीडियो में हसीन जहां उमराव जान फिल्म की एक्टट्रेस रेखा के लुक में नजर आ रही है।

Advertisement

वीडियो वायरल
शमी की पत्नी हसीन जहां वीडियो में इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं… गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, कई फैंस ने तो उनका ये वीडियो देखकर उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा है। मालूम हो कि हसीन जहां ऐसे वीडियो बनाती रहती हैं, पिछले कुछ दिनों में उनके कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं।

Advertisement

मॉडलिंग का वीडियो
हाल ही में हसीन जहां ने अपनी मॉडलिंग का वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही थी, इसके साथ ही हसीन ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो बेहद शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही थी, इस वीडियो पर फैंस ने काफी हंगामा मचा दिया था, जिसका हसीन ने भी करारा जवाब दिया था, उन्होने वीडियो के कैप्शन में लिखा था तैयार हो जाओ जलने के लिये और खुजलाने के लिये।

Advertisement

डिस्को बार का वीडियो
हसीन जहां ने अक वीडियो डिस्को बार का भी पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ डांस करती नजर आ रही है, इस वीडियो को देखने के बाद भी कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, हालांकि हमेशा की तरह बेपरवाह हसीन अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं।

पति से संबंध अच्छे नहीं
मालूम हो कि हसीन जहां केकेआर की चीयर गर्ल थी, आईपीएल के दौरान वो मोहम्मद शमी के करीब आई, फिर दोनों ने शादी कर ली, दोनों की एक बेटी भी है, फिर अचानक 2018 में हसीन ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाये, जिसमें मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू हिंसा और गैर महिलाओं के साथ संबंध भी शामिल है, ये मामले कोर्ट में विचाराधीन है, दोनों अलग रह रहे हैं।