कोरोना से जिंदगी की जंग हारा एक और डॉक्टर, बड़े फिजिशियन में होती थी गिनती

इंदौर में कोरोना का संक्रमण दिनों दिन तेजी से फैलता जा रहा है, देर रात जारी एमजीएम मेडिकल कॉलेज के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंदौर जिले में 76 नये कोरोना केस सामने आये हैं।

New Delhi, May 22 : कोरोना हॉटस्पॉट बने एमपी के इंदौर में कोविड-19 की वजह से अक डॉक्टर की मौत हो गई है, इंदौर के चोइथराम अस्पताल में भर्ती डॉ. बीके शर्मा ने गुरुवार को अंतिम सांस ली, आपको बता दें कि बीके शर्मा शहर के तीसरे ऐसे डॉक्टर हैं, जिनकी कोरोना की वजह से जान गई है, उनकी गिनती इंदौर के सबसे अच्छे फिजिशियनों में की जाती थी, उन्होने इंदौर से पढाई करने के बाद लंदन गये थे, वहां से डिग्री लेकर लौटे थे और इंदौर के लोगों की सेवा कर रहे थे। चोइथराम अस्पताल प्रबंधन ने उनके निधन की पुष्टि की है।

Advertisement

तेजी से बढ रहे मामले
मालूम हो कि इससे पहले इंदौर के डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी और आयुर्वेदिक डॉक्टर ओम प्रकाश चौहान भी कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं, इंदौर में कोरोना के मामले लगातार बढते ही जा रही है, 61 तो ऐसे मामले सामने आये हैं, जिनमें मरीजों की कोई ट्रैवल या कांटेक्ट हिस्ट्री भी नहीं है।

Advertisement

जाने-माने फिजिशियन थे डॉ बीके शर्मा
इंदौर के जाने माने जनरल फिजिशियन डॉ. बीके शर्मा का राजमोहल्ला में सबसे पुराना क्लीनिक है, 81 साल की उम्र में भी वो शहर के कई अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे रहे थे, बताया जा रहा है कि इसी दौरान वो किसी संक्रमित मरीज के संपर्क में आये, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, पहले उन्हें यलो कैटेगरी के अस्पताल में दिखाया गया, लेकिन सेहत में सुधार नहीं होने की वजह से रेड कैटेगरी की चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उम्र ज्यादा होने की वजह से वो इस बीमारी से रिकवर नहीं कर सके और उनकी मौत हो गई।

Advertisement

तेजी से फैल रहा संक्रमण
इंदौर में कोरोना का संक्रमण दिनों दिन तेजी से फैलता जा रहा है, देर रात जारी एमजीएम मेडिकल कॉलेज के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंदौर जिले में 76 नये कोरोना केस सामने आये हैं, पिछले 24 घंटे में कुल 599 लोगों की जांच की गई है, जिसमें 521 नेगेटिव और 76 पॉजिटिव केस निकले हैं, इसके बाद इंदौर में मरीजों की संख्या 2850 हो गई है, अब तक दो मौत का आंकड़ा 109 हो चुका है।