सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, इस नंबर की तलाश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त सुरक्षा के घेरे में रहते हैं, उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान की तैनाती रहती है, ताकि कोई सेंध नहीं लगा सके।

New Delhi, May 22 : यूपी पुलिस के पास प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाला मैसेज आया है, यूपी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप्प नंबर पर धमकी का ये मैसेज आया है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसके बाद मामले की जांच यूपी एसटीएफ के सौंप दी गई है।

Advertisement

ये है नंबर
रिपोर्ट के मुताबिक 8828453350 मोबाइल नंबर से ये धमकी वाला मैसेज आया है, किसी अज्ञात शख्स और मोबाइल नंबर का जिक्र करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पता चला है कि 21 मई की रात 12.32 बजे ये धमकी भरा व्हाट्सएप्प मैसेज आया, जिसमें लिखा गया है, कि सीएम योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर लिया, आईपीसी की धारा 505 (1)(बी), 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच में पुलिस टीम लगी हुई है।

Advertisement

मोबाइल नंबर खंगालने में जुटी पुलिस
मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी वाला संदेश आने के बाद यूपी पुलिस के अधिकारी फौरन हरकत में आ गये, अधिकारियों ने मामले में तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई शुरु कर दी, पुलिस ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज किया गया है, अब इस बात की छानबीन की जा रही है कि आखिर ये नंबर किसका है।

Advertisement

सख्त सुरक्षा के घरे में सीएम योगी
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त सुरक्षा के घेरे में रहते हैं, उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान की तैनाती रहती है, ताकि कोई सेंध नहीं लगा सके, योगी जब गोरखपुर से सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्त थी, वो हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं, पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।