सलमान खान की पत्नी होती जूही चावला, लेकिन पिता की वजह से नहीं हो पाया रिश्ता

तब जूही चावला सलमान को बेहद पसंद थी, वो उनसे शादी का ख्वाब देखने लगे थे, सलमान खुद ये बातें पुराने इंटरव्यूज में बता चुके हैं।

New Delhi, May 23 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने लव-अफेयर्स की वजह से खूब चर्चा में रहे हैं, उन्हें जब-जब इश्क हुआ, तब-तब उन्हें लेकर मीडिया में खबरें छायी रही, सलमान का नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा, हालांकि इसके बावजूद वो 54 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं, आज हम आपको सलमान और जूही चावला से जुड़ा एक किस्सा आपको बता रहे हैं, जब सलमान खुद उनके घर शादी के लिये हाथ मांगने पहुंच गये थे।

Advertisement

सलमान को पसंद थी जूही
दरअसल तब जूही चावला सलमान को बेहद पसंद थी, वो उनसे शादी का ख्वाब देखने लगे थे, सलमान खुद ये बातें पुराने इंटरव्यूज में बता चुके हैं, उन्होने कहा था कि वो जूही से शादी करना चाहते थे, तब सलमान का दिल जूही के लिये धड़कता था, वो शादी का प्रपोजल लेकर जूही के पिता के घर पहुंच गये, उनके पिता भारतीय राजस्व सेवा में कार्यरत थे।

Advertisement

सीधे ना कर दिया
सलमान खान ने बताया कि जब वो शादी का प्रपोजल लेकर जूही के पिता के पास गये तो उन्होने सीधे ना कर दिया, जब सलमान से इस बारे में पूछा गया कि जूही के पिता ने रिश्तों को क्यों ठुकराया, तो उन्होने कहा कि पता नहीं उन्हें क्या चाहिये था, मुझे इतना कहा गया कि मैं उनके लिये सूटेबल नहीं था।

Advertisement

कभी काम नहीं किया
जब सलमान खान से पूछा गया कि उन्होने जूही चावला के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया, तो सलमान खान का जवाब हैरान करने वाला था, उन्होने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जूही उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी, हालांकि बाद में साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना मस्ताना में सलमान और जूही का एक कोर्ट मैरिज वाला सीन जरुर है।